Home /News /rajasthan /

लेडी कांस्टेबल से वन नाइट की डिमांड करने वाले SHO ने कहा था- 'फाइल साइड में रख दो, तुम तो बस...

लेडी कांस्टेबल से वन नाइट की डिमांड करने वाले SHO ने कहा था- 'फाइल साइड में रख दो, तुम तो बस...

Jalore News: एसएचओ दुलीचंद गुर्जर पर महिला कांस्टेबल ने अपने चेंबर में अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है.

Jalore News: एसएचओ दुलीचंद गुर्जर पर महिला कांस्टेबल ने अपने चेंबर में अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है.

Bhinmal SHO Dulichand Gurjar News: राजस्थान के जालोर जिले के भीनमाल थाने के एसएचओ दुलीचंद गुर्जर पर थाने में ही तैनात महिला कांस्टेबल ने गंभीर आरोप लगाया है. महिला कांस्टेबल ने अपने लिखित बयान में कहा कि एसएचओ ने उससे एक रात का साथ मांगा. पीड़िता का कहना है कि 17-18 अप्रैल 2021 को चार्जशीट पर साइन करवाने के लिए वह एसएचओ के चैंबर गई थी. महिला कांस्टेबल ने कहा कि सीआई ने उससे कहा कि चार्जशीट साइड में रख दो, तुम मेरे सामने कुर्सी पर बैठ जाओ. एसएचओ ने कहा, 'मैं तेरे से एक बात पूछना चाहता हूं. मैं आपको बहुत चाहता हूं. आपको एक रात मेरे हवाले करनी पड़ेगी'. पीड़िता का कहना है कि उसने यह बात हेड कांस्टेबल तेजाराम और एएसआई प्रेमसिंह को भी बताई थी, लेकिन उन्होंने बदनामी की बात कहकर चुप करा दिया.

अधिक पढ़ें ...

श्याम सुंदर विश्नोई.

जालोर. राजस्थान पुलिस (Rajasthan) एक बार फिर चर्चा में है. स्वीमिंग पूल में अश्लील वीडियो बनाने के बाद अब अश्लील बातें करने का मामला सामने आया है. जालोर के भीनमाल (Bhinmal Police) थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर (SHO Dulichand Gurjar) पर उन्हीं के थाने में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी यह गंभीर आरोप लगाए हैं. लेडी कांस्टेबल ने भीनमाल पुलिस उपाधीक्षक को दिए अपने बयान में कहा है कि एसएचओ दुलीचंद ने उनसे एक रात साथ बिताने की डिमांड की. SHO ने कहा,’चार्जशीट साइड में रख, मेरे सामने कुर्सी पर बैठ जा.’ मामले की गंभीरता को देखते हुए  पुलिस अधीक्षक ने तत्काल दुलीचंद गुर्जर को लाइन हाजिर कर दिया है. इनके साथ ही अन्य कई आरोपों से घिरे एक सहायक उप निरीक्षक और चार कांस्टेबलों को भी थाने से हटा दिया गया है.

महिला कांस्टेबल ने भीनमाल पुलिस उपाधीक्षक को लिखित में अपना बयान दिया है. पीड़िता का कहना है कि 17-18 अप्रैल 2021 को चार्जशीट पर साइन करवाने के लिए वह एसएचओ दुलीचंद गुर्जर के चेंबर गई थी. चेंबर में थानाधिकारी ने कहा एक रात मेरे हवाले करनी पड़ेगी. करीब डेढ़ महीने पहले तत्कालीन डिप्टी को महिला ने लिखित में दिए अपने शिकायत में इस बात का खुलासा किया था.

…… बस मेरे सामने कुर्सी पर बैठ जा
महिला कांस्टेबल ने कहा कि सीआई ने उससे कहा कि चार्जशीट साइड में रख, तू मेरे सामने कुर्सी पर बैठ जा. एसएचओ ने कहा,’मैं तेरे से एक बात पूछना चाहता हूं. मैं आपको बहुत चाहता हूं. आपको एक रात मेरे हवाले करनी पड़ेगी’. पीड़िता का कहना है कि उसने यह बात हेड कांस्टेबल तेजाराम और एएसआई प्रेमसिंह को भी बताई थी, लेकिन उन्होंने बदनामी की बात कहकर चुप करा दिया.

ये भी पढ़ें:  पेड़ पर बनाया सपनों का घर, किसी हवामहल से कम नहीं यह Green Tree Hut, देखें PHOTOS

आरोपी एसएचओ लाइन हाजिर
जालोर एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए एसएचओ दुलीचंद गुर्जर सहित छह पुलिसकर्मियों को एक साथ लाइन हाजिर कर दिया. थानाधिकारी दुलीचंद महिला कांस्टेबल से एक रात की डिमांड जैसी कई गंभीर आरोप लगाए थे. एसआई कल्याणसिंह, कांस्टेबल प्रकाश, ओमप्रकाश, रामलाल और श्रवण कुमार समेत 6 अन्य को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है. जालोर पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला का कहना है कि दुलीचंद के खिलाफ लंबे समय से कई मामलों को लेकर शिकायतें मिल रही थी. महिला कांस्टेबल से जुड़े मामले में अभी जांच चल रही है.

Tags: Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर