Home /News /rajasthan /

जालोर में नशे की बड़ी खेप पकड़ी, 90 हजार नशीली टबलेट्स जब्त, 3 गिरफ्तार

जालोर में नशे की बड़ी खेप पकड़ी, 90 हजार नशीली टबलेट्स जब्त, 3 गिरफ्तार

जालोर में पुलिस को हाइड्रोक्लोराइड युक्त नशीली दवा के 50 हजार टबलेट्स के पैकेट्स मिले.

जालोर में पुलिस को हाइड्रोक्लोराइड युक्त नशीली दवा के 50 हजार टबलेट्स के पैकेट्स मिले.

जालोर (Jalor) पुलिस ने नशे की बड़ी खेप (large consignments of Drug) जब्त कर इसमें लिप्त 3 आरोपियों को गिरफ्तार (3 accused arrested) किया है. पुलिस ने नशे के सौदागरों से नशे की करीब 90 हजार टबलेट्स बरामद (90 thousand tablets recovered) की हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ ( inquiry) में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...
    जालोर. पुलिस ने नशे की बड़ी खेप (large consignments of Drug) जब्त कर इसमें लिप्त 3 आरोपियों को गिरफ्तार (3 accused arrested) किया है. पुलिस ने नशे के सौदागरों से नशे की करीब 90 हजार टबलेट्स बरामद (90 thousand tablets recovered) की हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ ( inquiry) में जुटी है. एक दिन पहले श्रीगंगानगर (Shri Ganganagar) में पकड़ी गई नशीली दवाओं की खेप भी जालोर से ही सप्लाई की गई थी. पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टाक (SP Himmat Abhilash Tak)  के निर्देश पर जालोर कोतवाली (Jalore Kotwali) और सांचोर पुलिस (Sanchor Police) ने नशीली दवाइयों के खिलाफ यह बड़ी कार्रवाई की है.

    जालोर में पकड़ी बड़ी खेप
    पुलिस के अनुसार जालोर शहर में नशीली दवाओं की मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई करते हुए करीब 50 हजार टबलेट्स जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने जालोर शहर में सिरे मंदिर रोड स्थित विद्या भारती कॉलेज के सामने जागीर खान पुत्र इकबाल खान के घर पर छापेमारी की. वहां पुलिस को हाइड्रोक्लोराइड युक्त 50 हजार टबलेट्स के पैकेट्स मिले. इस पर पुलिस ने नशीली दवाओं के पैकेट को जब्त कर आरोपी जागीर खान को गिरफ्तार कर लिया.

    सांचौर से बरामद की 39,400 टेबलेट्स
    वहीं सांचौर पुलिस ने कस्बे की चौधरी धर्मशाला के ऊपर बनी दुकान में चेलाराम पुत्र प्रभुराम माली और तुलसाराम पुत्र वेलाराम के कब्जे से प्रतिबंधित ट्रोमाडोल की 39,400 टेबलेट जब्त की है. पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों से उनके नेटवर्क को लेकर गहनता से पूछताछ कर रही है.

    श्रीगंगानगर में जब्त की 17,230 नशीली गोलियां
    उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले श्रीगंगानगर की कोतवाली थाना पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए पंजाब के नशे के सौदागर सुखदेव सिंह को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने तस्कर सुखदेव के पास से 17,230 नशीली गोलियां बरामद की थी. सुखदेव जालोर के आहोर से प्रतिबंधित घटक ट्रॉमाडोल की 17,230 नशीली गोलियां लेकर श्रीगंगानगर में सप्लाई के लिए आया था. वह नशे की खेप को सप्लाई कर पाता इससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

    (रिपोर्ट: हरिपाल सिंह )

    जोधपुर में मानवता हुई शर्मसार, MDM अस्पताल के कूड़ेदान में फेंका नवजात को

    शर्मनाक: मासूम बालिका का अंतिम संस्कार करने के बजाए शव सड़क पर फेंका !

    Tags: Drugs Problem, Rajasthan news, Rajasthan police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर