जालोर में दलित युवती से 4 महीने पहले किया था रेप, अब VIDEO कर दिया वायरल

आरोपियों ने पीड़िता पर वीडियो को डर दिखाकर चार अन्य लड़कियों को लाने के लिये दबाव भी बनाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
आरोपियों ने पीड़िता पर वीडियो को डर दिखाकर चार अन्य लड़कियों को लाने के लिये दबाव भी बनाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gang Rape in Rajasthan: जालोर में गैंगरेप की वारदात सामने आई है. आरोपियों ने चार माह पहले इस वारदात को अंजाम दिया था. अब उनका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Viral) कर दिया गया है.

  • Share this:
जालोर. जिले में दो नाबालिग चचेरी बहनों से हुये गैंगरेप (Gangrape) का मामला शांत हुआ भी नहीं है कि एक और ऐसी ही घटना ने पुलिस-प्रशासन की नींद उड़ा दी है. अब एक दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. हालांकि, वारदात 4 माह पहले की बताई जा रही है, लेकिन आरोपियों ने घटना के वक्त बनाया गया अश्लील वीडियो (Porn video) अब सोशल मीडिया में वायरल किया है. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होकर इस संबंध में रिपोर्ट दी है. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का आहोर अस्पताल में मेडिकल करवाया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार, मामला भाद्राजून पुलिस थाना इलाके से जुड़ा है. थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 वर्षीय युवती के साथ 3 युवकों ने मिलकर 4 माह पहले गैंगरेप किया था. इस दौरान आरोपियों ने इसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था. बाद में आरोपियों ने दूसरी लड़कियों से उनकी दोस्ती न कराने पर उनका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Big News: राजस्थान में बदल सकती है पंचायती राज की तस्वीर, बिना सिंबल चुनाव कराने की तैयारी



चाकू दिखाकर धमकाया
पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि 4 माह पहले वह बकरियां चराने गोचर की तरफ गई थीं. आरोप है कि वहां पर मोहिवाड़ा निवासी दरगा राम चौधरी, चतर राम पटेल और नारायण राम चौधरी ने मिलकर उनके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता ने बताया कि दो आरोपियों ने उन्‍हें चाकू दिखाकर धमकाया. इसके बाद उन्‍हें झाड़ियों में खींचकर कर ले गए और बारी-बारी से रेप किया. आरोपियों के पास अश्लील वीडियो होने के डर से उसने 4 माह तक परिजनों के सामने भी कभी इस घटना का जिक्र नहीं किया और चुप रही. लेकिन, अब आरोपियों ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. इसके बाद उन्‍होंने परिजनों के साथ आकर पुलिस में रिपोर्ट दी है.

चार अन्य लड़कियों से दोस्ती करवाने के लिए बनाते रहे दबाव
पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने उनके साथ रेप करने के दौरान मोबाइल में वीडियो बना लिया. उसे बाद में चतर राम ने अपने मोबाइल में ले लिया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को वीडियो को डर दिखाकर चार अन्य लड़कियों को लाने के लिये दबाव बनाने लगे. ऐसा नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज