Home /News /rajasthan /

Rajasthan: बुजुर्ग संत की 3 हमलावरों ने चाकू से गोदकर की हत्या, ग्रामीणों में जबर्दस्त आक्रोश

Rajasthan: बुजुर्ग संत की 3 हमलावरों ने चाकू से गोदकर की हत्या, ग्रामीणों में जबर्दस्त आक्रोश

संत गांव में बने एक छोटे से मंदिर में रहते थे.

संत गांव में बने एक छोटे से मंदिर में रहते थे.

Jalore crime news: जालोर जिले के बागोड़ा थाना इलाके में एक संत की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. संत की हत्या से स्थानीय लोगों में जबर्दस्त तरीके से आक्रोश फैला हुआ है. संत गांव में ही बने छोटे से मंदिर में रहते थे. पुलिस ने हत्यारों की तलाश के लिये पुलिस टीमों का गठन किया है. बताया जा रहा है कि हमलावर संभवतया चोरी की नीयत से आये थे.

अधिक पढ़ें ...

    श्याम विश्नोई.

    जालोर. राजस्थान के जालोर (Jalore) जिले के बागोड़ा थाना इलाके में एक संत (Saint) की चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. संत अकेले रह रहे बताये जा रहे हैं. संत की हत्या के बाद स्थानीय लोगों में जबर्दस्त आक्रोश फैल गया और बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गये. आरोपियों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस ने उनकी तलाश के लिये टीमों का गठन किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जायेगा.

    जानकारी के वारदात जालोर जिले के बागोड़ा थाना इलाके के धुंबड़िया गांव में मंगलवार देर रात को हुई थी. वहां तीन अज्ञात हमलावरों ने बुजुर्ग संत नेनूदास (70) को चाकू मार मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया. वारदात की सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल संत को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां इलाज के दौरान संत की मौत हो गई. संत गांव में बने एक छोटे से मंदिर में रहते थे.

    Rajasthan Weather Alert: आज से बदलेगा मौसम! उदयपुर संभाग समेत इन जिलों में हो सकती है बारिश

    हमलावर संभवतया चोरी की नीयत से मंदिर में घुसे थे
    पुलिस की प्रारंभिक जांच में बताया जा रहा है कि संभवतया हमलावर चोरी की नीयत से मंदिर में घुसे थे. भीनमाल पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल के अनुसार संत के शव का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है. शव उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. आरोपियों की तलाश के लिये पुलिस की टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा.

    बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ बंधी विवाह बंधन में, जमकर किया डांस, पुलिस बता रही फरार

    पिछले दिनों करौली में भी हुई थी पुजारी की मौत
    उल्लेखनीय है कि गत दिनों राजस्थान के करौली जिले में भी एक पुजारी की हत्या कर दी गई थी. उस मामले को लेकर काफी बवाल मचा था. करौली जिले के सपोटरा थाना इलाके के बूकना गांव में मंदिर की जमीन पर कुछ लोग अतिक्रमण करना चाह रहे थे. आरोप है कि पुजारी ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी.

    Rajasthan: पुलिसकर्मियों ने थाने के कुक के बेटे-बेटी की शादी में भरा 5.21 लाख रुपये का मायरा

    उपचार के दौरान हो गई थी पुजारी की मौत
    बाद में पुजारी की उपचार के दौरान मौत हो गई थी. इस मामले को जहां ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया था। वहीं बाद में राजनीति भी काफी गरमायी थी. बवाल बढ़ा तो पुलिस ने जांच में तेजी लाते हुये इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. बाद में पुलिस ने इस मामले में जांच कर आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश कर दिया है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर