अपना शहर चुनें

States

2019 Lok Sabha Elections: टिकट के लिए रायशुमारी में कांग्रेस नेताओं में चले लात-घूंसे

जालोर जिले के राजीव गांधी भवन में कांग्रेस ने रायशुमारी कार्यक्रम आयोजित किया. लोकसभा चुनाव के लिए टिकटों को लेकर इस रायशुमारी के दौरान कार्यकर्ता आपस में उलझ गए. नेताओं और उनके समर्थकों के बीच इस दौरान जमकर लात-घूंसे चले.

  • Share this:
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान के जालोर शहर के राजीव गांधी भवन में कांग्रेस की ओर से एक रायशुमारी कार्यक्रम रखा गया. लोकसभा चुनाव के लिए टिकटों को लेकर इस रायशुमारी के दौरान कार्यकर्ता आपस में उलझ गए. नेताओं और उनके समर्थकों के बीच इस दौरान जमकर लात-घूंसे चले. यह हंगामा पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी विवेक बंसल और राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई की मौजूदगी में हुआ.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में BJP में बड़ा फेरबदल, 15 जिलाध्यक्ष बदले
जानकारी के अनुसार प्रदेश के सह प्रभारी बंसल राजीव गांधी भवन के एक कमरे में कार्यकर्ताओं से टिकट को लेकर अलग-अलग रायशुमारी कर रहे थे, जबकि मंत्री विश्नोई कुछ देर बाद बाड़मेर के लिए रवाना हो गए थे. रायशुमारी के समापन के कुछ देर पूर्व ही कांग्रेस नेता ऊम सिंह चांदराई राजीव गांधी भवन पहुंचे तो भीनमाल के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उन पर पार्टी के प्रत्याशी डॉ. समरजीत सिंह को हराने का आरोप लगाया और वहीं से आपस में भिड़ंत हो गई.

ये भी पढ़ें- OPINION: बीजेपी की 'Cow Politics' का भविष्य तय करेगा रामगढ़ चुनाव
दोनों गुटों के बीच देखते ही देखते जोरदार लात-घूंसे चलने लगे. ऊम सिंह चांदराई के साथ भी जमकर धक्का-मुक्की हुई. यह नजारा करीब आधे घंटे तक चलता रहा और उधर पार्टी के सह प्रभारी विवेक बंसल बंद कमरे में कार्यकर्ताओं से रायशुमारी कर रहे थे. इस हंगामे की जब वरिष्ठ नेताओं को भनक लगी तो वे बाहर आए और बड़ी मशक्कत के बाद समझाइश देकर मामले को शांत करवा पाए.



(रिपोर्ट-हरिपाल)

ये भी पढ़ें- राजस्थान उपचुनाव: रामगढ़ में 79% मतदान, 5 बजे बाद भी लगी रही कतारें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज