Rajasthan News: फिल्म स्टार सोनू सूद ने जालोर की मासूम बच्ची का मुबंई में कराया इलाज, फ्लाइट से घर भेजा

सोनू सूद की ओर से मदद का हाथ बढ़ाने पर परिजनों ने बच्ची का नाम ही सोनू रख दिया.

Film star Sonu Sood showed humanity: रील लाइफ में खलनायक का रोल अदा करने वाले फिल्म स्टार रीयल लाइफ में हीरो हैं. सोनू सूद ने एक बार फिर मानवता का परिचय देते हुए जालोर की मासूम बच्ची का मुंबई में इलाज करवाया.

  • Share this:
    श्याम विश्नोई

    जालोर. अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की वजह से मासूम सोनू को नई जिंदगी मिल गई. सफल ऑपरेशन के बाद रविवार को मुंबई के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद बच्ची (Innocent girl) अपने घर पहुंच गई है. सोनू के घर पहुंचते ही परिवार में खुशियों का ठिकाना नहीं रहा. मासूम के परिजनों ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद का आभार जताया है. बता दें कि सोनू के दिल में छेद था.

    गत 1 जून को जालोर शहर के गोड़ीजी निवासी भगाराम माली के घर पर बेटी का जन्म हुआ था. बेटी के जन्म के साथ दिल में छेद था. जोधपुर के अस्पताल में 8 लाख रुपये का खर्च बताया. मासूम बच्ची के दिल में छेद की वजह से परिजनों का दिल बैठ गया था कि वह जिंदा रहेगी या नहीं, क्योंकि दिहाड़ी मजदूरी करने वाले परिवार के लिए इतना पैसा खर्च कर पाना संभव नहीं था. परिवार की पीड़ा सोशल मीडिया के जरिए अभिनेता सोनू सूद तक पहुंची तो उन्होंने इलाज की व्यवस्था करवाई. इलाज पर करीब तीन लाख रुपए का खर्च आया.

    जोधपुर में 8 लाख खर्च बताया था, मुंबई में 3 लाख में हुआ इलाज
    सोनू सूद की ओर से मदद का हाथ बढ़ाने पर परिजनों ने बच्ची का नाम ही सोनू रख दिया. बेटी सोनू इलाज करवा कर जब घर लौटी तो उसका तिलक लगाकर और आरती उतार कर स्वागत किया गया. सोनू के माता, दादा, दादी और पिता समेत परिवार के सदस्यों के चेहरों पर खुशी थी. सोनू के पिता भगाराम का कहना है कि सोनू सूद ने उनकी बेटी को दूसरा जीवन दिया है. वे नहीं होते तो बच्ची को कोई नहीं बचा सकता था. यह जीवन उन्हीं का दिया हुआ है.

    14 जून को हुई थी सफल सर्जरी
    10 जून को पिता के साथ बच्ची को एम्बुलेंस से मुंबई ले जाया गया था. वहां पर मुंबई के एसआरसीसी अस्पताल में उसका उपचार किया गया. 14 जून को बच्ची की सफल सर्जरी हो गई. उसके बाद वह 6 दिन तक चिकित्सकों की टीम की देखरेख में रही. 20 जून तक 3 बार टेस्ट होने एवं स्वस्थ रिपोर्ट आने पर रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.