Home /News /rajasthan /

Jalore News: पानी टंकी निर्माण के दौरान मिट्टी ढही, 5 की मौत, CM अशोक गहलोत ने जताया दुख

Jalore News: पानी टंकी निर्माण के दौरान मिट्टी ढही, 5 की मौत, CM अशोक गहलोत ने जताया दुख

जालोर हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक व्यक्त किया है.

जालोर हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक व्यक्त किया है.

Rajasthan News: शनिवार को जालोर (Jalore Accident) में दर्दनाक हादसा हुआ. पानी टंकी निर्माण के दैरान मिट्टी ढहने से चार मजदूर समेत एक बच्ची की मौत हो गई. हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने शोक व्यक्त किया है.

जालोर. राजस्थान (Rajasthan) के जालोर (Jalore Accident) में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. पानी टंकी निर्माण के दैरान मिट्टी ढहने से पांच लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में चार मजदूर और एक बच्ची शामिल है. मिली जानकारी के मुताबिक, नई ग्रेनाइट फैक्ट्री बनने के दौरान पानी का टैंक खोदने का काम किया जा रहा था. इस दौरान अचानक मिट्टी ढह गई. जब तब मजदूर कुछ समझ पाते तब तक वो मलबे में दब गए. हादसे में निर्माण कार्य में लगे मजदूर समेत एक बच्ची की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची.

मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए जेसीबी की मदद की गई. मलबा हटाकर नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया. लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी. पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में दिनेश भील निवासी रेवत, विक्रम भील निवासी धवला रोड, सौरम कुमार निवासी बारां, जानकीलाल निवासी शाहबाद (बारां) और एक चार साल की बच्ची की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जांच की जा रही है.

सीएम अशोक गहलोत ने जताया दुख

जालोर हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त किया है. CM अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हादसे पर शोक जताया है. सीएम गहलोत ने लिखा, ‘शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, कठिन समय में दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें’

alore accident, Jalore five dead, Jalore accident viral video, cm ashok gehlot, rajasthan accident, rajasthan viral video, जालोर हादसा,

जालोर हादसे पर सीएम अशोक गहलोत ने शोक व्यक्त किया है.

अजमेर में बड़ा हादसा

अजमेर के पुष्कर घाटी में 300 गैस सिलेंडरों से भरा एक ट्रक पलट गया. गनीमत रही कि इस दौरान जन-धन का कोई नुकसान नहीं हुई. बताया जा रहा है कि ट्रक आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया. घाटी में ट्रक पलट जाने के कारण रास्ता भी जाम हो गया. इसके कारण पुलिस ने ट्रैफिक को डायवर्ट कर वाहनों को हाईवे के रास्ते से भेजा. पुलिस ने सभी गैस सिलेंडरों को सुरक्षित तरीके से दूसरी जगह भिजवा दिया है. पुष्कर के थानाप्रभारी महावीर शर्मा ने बताया कि हादसा गुरुवार देर रात को हुआ था. यहां 300 गैस सिलेंडर लेकर एक ट्रक जा रहा था. इसी दौरान पुष्कर घाटी में दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के फेर में उसका संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गया.

Tags: CM Ashok Gehlot

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर