अपना शहर चुनें

States

अपराधियों के आराम का अड्डा बनी सांचोर जेल, बंदी ने लिखा डीजी जेल को पत्र

जालोर की सांचौर जेल अपराधियों के लिए ऐश-ओ-आराम का अड्डा बन गया है. हाल ही में जेल से छूटकर आए एक बंदी ने जेल के हालात को लेकर जेल महानिदेशक को पत्र लिखकर इसका खुलासा किया है.

  • Share this:
जालोर की सांचौर जेल अपराधियों के लिए ऐश-ओ-आराम का अड्डा बन गया है. हाल ही में जेल से छूटकर आए एक बंदी ने जेल के हालात को लेकर जेल महानिदेशक को पत्र लिखकर इसका खुलासा किया है. बंदी की ओर से लिखे गए पत्र की मानें तो जेल में पैसे के बल पर सब कुछ संभव हो रहा है. जेल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बीकानेर में स्कूली बच्चों से भरी वैन पलटी, आधा दर्जन घायल, तीन की हालत गंभीर

जेल से छूटकर बाहर आए बंदी भीकाराम ने जेल महानिदेशक को पत्र लिखकर मामले का खुलासा किया है. भीकाराम गुरु पिछले दिनों नहर से अवैध सिंचाई करने व राजकीय कार्य में बाधा डालने के मामले में गिरफ्तार हुआ था. उसे न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया था. उसके बाद हाल ही में उसकी जमानत हुई है. जमानत पर छूट कर बाहर आए भीकाराम ने जेल महानिदेशक को पत्र लिखकर जेल के भीतरी हालातों का भंडाफोड़ किया है.



अजमेर में शातिर बदमाशों ने कार से पार किए दस लाख रुपए और रिवॉल्वर
अवैध वसूली समेत तमाम कार्य किए जाते हैं
जेल में चल रहे ऐश-ओ-आराम और रिश्वतखोरी का भंडाफोड़ करने के लिए भीकाराम ने जेल के अंदर का वीडियो भी बनाया. भीकाराम ने पत्र में बताया कि जेल में हार्डकोर बंदियों की ओर से अन्य बंदियों को प्रताड़ित किया जाता है. उनसे अवैध वसूली की जाती है. उसने आरोप लगाया कि वह बाद में जेलप्रभारी और इन बंदियों के बीच में बांट ली जाती है.

भीलवाड़ा में पैंथर ने किया युवक का शिकार, खेत में मिला क्षत-विक्षित शव

कैदियों द्वारा हरदम मोबाइल इस्तेमाल किए जाते हैं
इतना ही नहीं बंदियों को ऐश-ओ-आराम के लिए अच्छा स्थान उपलब्ध करवाया जाता है. जेल के भीतर टीवी की भी व्यवस्था की हुई है. जेल में आसानी से अफीम और नशीली दवाइयां भी की सप्लाई करवाई जाती है. जेल में कैदियों द्वारा हरदम मोबाइल इस्तेमाल किए जाते हैं.

(रिपोर्ट: हरिपाल सिंह)

पाक जासूस नवाब से कराई सूचनाओं की तस्दीक, इंटेलिजेंस की टीम जुटी है जांच में

जैसलमेर में भारत-पाक बॉर्डर पर एक संदिग्ध गिरफ्तार, पेन ड्राइव बरामद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज