Jalor: नाबालिग बहनों से गैंगरेप पर वसुंधरा राजे का ट्वीट- राजस्‍थान में न कानून-व्‍यवस्‍था और न सरकार

राजे ने ट्वीट कर कहा कि गैंगरैप ने यह साबित कर दिया है कि #Rajasthan में ना कोई कानून-व्यवस्था दिखाई देती और ना ही कोई सरकार.
राजे ने ट्वीट कर कहा कि गैंगरैप ने यह साबित कर दिया है कि #Rajasthan में ना कोई कानून-व्यवस्था दिखाई देती और ना ही कोई सरकार.

Gang rape case of minor sisters: यह मामला अब तूल पकड़ने लग गया है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है. वहीं, बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल (Sangeeta Beniwal) भी पीड़िताओं के हाल जानने भीनमाल पहुंचीं.

  • Share this:
जालोर. जिले के भीनमाल थाना इलाके में दो नाबालिग बच्चियों से हुए गैंगरेप का मामला (Gang Rape) तूल पकड़ने लग गया है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है. वहीं, बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल (Sangeeta Beniwal) भी भीनमाल पहुंचीं और अस्पताल में पीड़िताओं से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने नामजद एक मुख्य आरोपी चेतन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन अन्य युवकों को हिरासत में लेकर उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है.

बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल सोमवार को भीनमाल पहुंचीं और अस्पताल में पीड़िताओं से घटना की जानकारी ली. उन्होंने पीड़ित परिवार को भी मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दिया. उन्होंने अस्पताल और पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारियों से मामले की पूरी जानकारी लेते हुए पीड़िता को न्याय दिलाने के निर्देश दिए. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता भी अस्पताल पहुंचे और पीड़ित परिवार व पीड़िताओं की सुध ली.

जालोर में पहले दो नाबालिग लड़कियों को किया अगवा, फिर पहाड़ी ले जाकर 6 युवकों ने किया गैंगरेप



Jalor: नाबालिग बहनों से गैंगरेप केस गरमाया, राजे ने किया ट्वीट, बेनीवाल पहुंची अस्पताल Rajasthan- Jalore- gang rape case of minor sisters- Vasundhara Raje tweeted, Beniwal reached hospital
बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल पीड़िताओं से मिलने सोमवार को भीनमाल पहुंची.

पूर्व सीएम राजे ने किया ट्वीट
भीनमाल क्षेत्र में दो नाबालिग युवतियों के साथ हुई घटना को लेकर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने ट्वीट कर राजस्थान में बालिकाओं और महिलाओं के साथ हो रही इस तरीके की घटनाओं पर दुख जताया. राजे ने कहा कि राजस्थान में हर रोज हो रहे दुष्कर्म की घटनाओं ने पूरे प्रदेश को झकझोर दिया है. जालोर की घटना ने यह साबित कर दिया है कि राजस्थान में न कोई कानून व्यवस्था दिखाई देती है और न ही कोई सरकार.





यह है मामला
उल्लेखनीय है कि भीनमाल थाना इलाके में आधा दर्जन युवकों ने दो नाबालिग चचेरी बहनों का उनके घर से अपरहण कर लिया था. बाद ये युवक बालिकाओं को राजपुरा में सुंधामाता की पहाड़ियों पर ले गये और उनके साथ गैंगरेप किया. वारदात के बाद आरोपी दोनों पीड़िताओं को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए थे. वारदात की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़कियों को अचेत अवस्था में भीनमाल शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां उनका इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज