लाइव टीवी

राजस्थान: 17 साल की बेटी को जंजीरों में बांधकर बार-बार रेप कर रहा था पिता

News18 Rajasthan
Updated: December 2, 2019, 4:55 PM IST
राजस्थान: 17 साल की बेटी को जंजीरों में बांधकर बार-बार रेप कर रहा था पिता
पीड़िता जब ननिहाल पहुंची तो उसके पैरों में लोहे की मोटी जंजीर बंधी हुई थी.

बेटी ने आरोप लगाया है कि उसने पिता को किसी दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में महिला के साथ देख लिया जिसके बाद पिता ने उसे कमरे में बंद कर दिया. लड़की किसी को कुछ न बता दे इस लिए उसे जंजीरों से बांध दिया और उसका कई बार रेप भी किया गया.

  • Share this:
जालोर. हैदराबाद और रांची गैंगरेप (Hyderabad Gangrape)  जैसी दिल दहला देने वाली ख़बरों के बीच राजस्थान (Rajasthan)  के जालोर से भी एक सिर शर्म से झुका देने वाली खबर आई है. 17 साल की एक लड़की ने पुलिस में अपने ही पिता के खिलाफ जंजीरों में बांधकर बार-बार रेप (Rape) करने का केस दर्ज कराया है. नाबालिग बेटी का आरोप है कि उसने पिता को किसी और महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिसके बाद से पिता उसके साथ ये दरिंदगी कर रहा था.

बेटी ने आरोप लगाया है कि उसने पिता को किसी दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में महिला के साथ देख लिया जिसके बाद पिता ने उसे कमरे में बंद कर दिया. लड़की किसी को कुछ न बता दे इस लिए उसे जंजीरों से बांध दिया और उसका कई बार रेप भी किया गया. कई दिनों के बाद पिता के चुंगल से जैसे-तैसे करके बचकर निकली पीड़िता अपने ननिहाल पहुंची. वहां उसने अपने मामा को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पीड़िता का सोमवार को मेडिकल करवाया जाएगा.

पीड़िता के मामा ने दर्ज कराया मामला
मामला जालोर के बागोड़ा थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. थानाप्रभारी गिरधरसिंह के अनुसार इस संबंध में लड़की के मामा ने रिपोर्ट दी है. दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक उसकी बहन की शादी आरोपी के साथ हुई थी, लेकिन वह उससे मारपीट करता था. इससे उनके संबंधों में खटास आ गई. इस पर आरोपी ने दूसरी शादी कर ली.

आरोपी के परिवार की ही महिला से है अवैध संबंध
पीड़िता के मामा ने पुलिस को बताया कि उसकी भांजी अपने पिता के पास ही रह रही थी. आरोपी के परिवार की ही एक महिला से अवैध संबंध थे. पीड़िता ने एक दिन अपने पिता को उस महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. अवैध संबंधों को छिपाने के लिए आरोपी पिता और उस महिला ने बेटी को जंजीरों में बांधकर एक कमरे में पटक दिया. कई दिनों बाद पीड़िता जैसे-तैसे करके अपने पिता के चुंगल से निकलकर भागी.

पिता ने बार-बार किया रेप वह 29 नवंबर की शाम अपने ननिहाल पहुंची और मामा को घटना की जानकारी दी. पीड़िता जब ननिहाल पहुंची तो उसके पैरों में लोहे की मोटी जंजीर बंधी हुई थी. उस पर 3 ताले लगे हुए थे. पीड़िता ने अपने मामा को बताया कि आरोपी पिता उसे अपने साथ ही सुलाता था और कई बार उसका रेप भी किया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक एससी-एसटी सेल को सौंपी गई है.

(रिपोर्ट: हरिपाल सिंह)

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला 

राजनीतिक नियुक्तियों का काउंट डाउन शुरू, सीएम ने कहा 2 दिन में दें सूची

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जालोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 12:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर