लाइव टीवी

अब जालोर हुआ शर्मसार: घर में अकेली थी नाबालिग, रेप कर फरार हुआ आरोपी

News18 Rajasthan
Updated: December 8, 2019, 6:05 PM IST
अब जालोर हुआ शर्मसार: घर में अकेली थी नाबालिग, रेप कर फरार हुआ आरोपी
पीड़िता के पिता जब घर पहुंचे तो उसने घटना की उनको जानकारी दी.

राजस्थान (Rajasthan) में रेप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. टोंक (Tonk) जिले के बाद अब जोधपुर संभाग का जालोर (Jalor) जिला शर्मसार हो गया है. यहां एक नाबालिग लड़की से रेप (Rape) का मामला सामने आया है.

  • Share this:
जालोर. राजस्थान (Rajasthan) में रेप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. टोंक (Tonk) जिले के बाद अब जोधपुर संभाग का जालोर (Jalor) जिला शर्मसार हो गया है. यहां एक नाबालिग लड़की से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. रेप का यह मामला जिले के भीनमाल (Bhinmal) थाना इलाके से जुड़ा हुआ है.

पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया मामला
भीनमाल थानाप्रभारी देवेन्द्र सिंह कच्छवाह ने बताया कि पीड़िता पांच दिन पहले अपने घर पर अकेली थी. उसी दौरान उसके ही गांव का पारसाराम उसके घर पर आया. बालिका को अकेली देखकर उसके साथ रेप किया और वहां से फरार हो गया. पीड़िता के पिता जब घर पहुंचे तो उसने उन्हें घटना की जानकारी दी. पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

टोंक में मासूम से रेप के बाद कर दी गई थी हत्या 

उल्लेखनीय है कि हाल ही में टोंक जिले के अलीगढ़ थाना इलाके में 6 वर्षीय मासूम से दरिंदगी कर उसकी हत्या कर दी गई थी. वहां भी मासूम को गांव का ही ट्रक चालक स्कूल से घर आते समय उसे टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया था. उसके बाद उसने मासूम से रेप किया था. मामला उजागर होने के डर से आरोपी ने पीड़िता का उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोंट दिया था. आरोपी ने मासूम का गला इस कदर घोंटा था कि उसकी आंखें ही बाहर निकल गईं थीं.

जेल में है आरोपी 
पुलिस ने इस आरोपी को उसी दिन धर दबोचा था. आरोपी फिलहाल जेल में है. इस मामले में पुलिस जल्द ही आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश करेगी.(रिपोर्ट- हरिपाल सिंह)

जयपुर: मासूम से रेप कर हत्या करने वाले रेपिस्ट को कोर्ट ने दिया मृत्युदंड

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जालोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 4:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर