होम /न्यूज /राजस्थान /

जाह्नवी कपूर का जलवा, Rajasthan के छोटे से गांव में शिरकत करने हेलीकॉप्टर से पहुंची

जाह्नवी कपूर का जलवा, Rajasthan के छोटे से गांव में शिरकत करने हेलीकॉप्टर से पहुंची

जाह्नवी कपूर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए प्रशंसकों का तांता लग गया. लेकिन उन्होंने फैंस और मीडिया से दूरी बनाये रखी.

जाह्नवी कपूर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए प्रशंसकों का तांता लग गया. लेकिन उन्होंने फैंस और मीडिया से दूरी बनाये रखी.

Janhvi Kapoor visits Jalore in Wedding function: 'धड़क' फिल्म (Dhadak) फेम बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जालोर के छोटे से मेंगलवा गांव में शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची. वह मुंबई में इलेक्ट्रॉनिक सामान का कारोबार करने वाले बिजनेसमैन पारसमल सांवलचंद जैन के परिवार में हो रही बेटी की शादी समारोह में शामिल होने आई थीं. अभिनेत्री के जालोर पहुंचने के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के खास इंतजाम किए गए थे. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हेलीकॉप्टर से जालोर के स्टेडियम में उतरीं. वहां से सड़क मार्ग से शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची. वधू को शुभकामनायें दीं. गांव में जैसे ही जाह्नवी कपूर के आने की सूचना मिली तो वहां ग्रामीणों का जमघट लग गया. दूसरी तरफ जालोर में स्टेडियम में भी भारी भीड़ उमड़ पड़ी. जाह्नवी कपूर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए प्रशंसकों का तांता लग गया.

अधिक पढ़ें ...

जालोर. बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने राजस्थान के जालोर जिले के एक गांव में शादी समारोह में शिरकत की. शादी समारोह में शामिल होने के लिये जाह्नवी कपूर हेलीकॉप्टर से जालोर पहुंची. वहां से जाह्नवी कपूर सायला क्षेत्र के मेंगलवा गांव गई. वहां उन्होंने मुंबई में इलेक्ट्रॉनिक सामान का कारोबार करने वाले बिजनेसमैन पारसमल सांवलचंद जैन के परिवार में हो रही बेटी की शादी समारोह में शिरकत की. लोगों को जैसे ही वहां जाह्नवी कपूर के आने का पता चला तो वहां भीड़ उमड़ पड़ी. जाह्नवी कपूर वहां थोड़ी रुकने के बाद वापस रवाना हो गई. ऐसे में उनके फैंस को खासी निराशा हाथ लगी.

जानकारी के अनुसार शादी समारोह में शामिल होने के लिये बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर शनिवार को दोपहर में हेलीकॉप्टर से जालोर के स्टेडियम में उतरी. वहां से वे सड़क मार्ग से शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची. वहां वधू को शुभकामनायें दी. गांव में जैसे ही जाह्नवी कपूर के आने की सूचना मिली तो वहां ग्रामीणों का जमघट लग गया. दूसरी तरफ जालोर में स्टेडियम में भी भारी भीड़ उमड़ पड़ी. जाह्नवी कपूर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए प्रशंसकों का तांता लग गया.

शादी समारोह में स्टेज के फोटोग्राफ हुए वायरल
बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के शादी समारोह में शिरकत करने के बाद उनके स्टेज के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गये. अभिनेत्री के जालोर पहुंचने के दौरान उनकी सुरक्षा व्यवस्था के खास इंतजाम किये गये थे. जाह्नवी कपूर ने अपने राजस्थान ट्यूर के दौरान मीडिया से दूरी बनाए रखी. उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया.

शहर में आग की तरह फैल गई जाह्नवी कपूर के आने की सूचना
मेंगलवा गांव में करीब 20-25 मिनट रुकने के बाद जाह्नवी कपूर वहां से वापस से सड़क मार्ग से जालोर पहुंची और हेलिकॉप्टर से रवाना हो गई. हालांकि जाह्नवी कपूर के आने की कोई पूर्व सूचना नहीं होने से लोगों को इसका पता नहीं था. लेकिन जाह्नवी कपूर का हेलिकॉप्टर जैसे ही स्टेडियम में उतरा इसकी खबर शहर में आग की तरफ फैल गई और उनके प्रशंसकों का हुजूम वहां पहुंचने लग गया.

जाह्नवी कपूर से नहीं मिल पाये फैंस
जाह्नवी कपूर के जालोर ट्यूर के दौरान उनके स्टाफ के दो-तीन लोग ही साथ थे. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था कड़ी होने के कारण जाह्नवी कपूर के फैंस उनसे मुलाकात नहीं कर पाये. उनको इस बात का मलाल रहा कि जाह्नवी कपूर जालोर भी आई और उनसे मुलाकात भी नहीं हो पाई.

Tags: Bollywood actress, Janhvi Kapoor, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर