Home /News /rajasthan /

एकतरफा प्यार में हत्या करने वाला सनकी दरिंदा गांव की महिलाओं को करता था प्रपोज

एकतरफा प्यार में हत्या करने वाला सनकी दरिंदा गांव की महिलाओं को करता था प्रपोज

मनरेगा के अन्य श्रमिकों ने उसे बचाने का प्रयास भी किया. लेकिन गणेश ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी तो डर के मारे सभी लोग पीछे हट गए.

मनरेगा के अन्य श्रमिकों ने उसे बचाने का प्रयास भी किया. लेकिन गणेश ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी तो डर के मारे सभी लोग पीछे हट गए.

Jalore woman Murder Case : सनक की कोई सीमा नहीं होती. सनकी-वहशी सारी हदों को पार कर जाते हैं. जालोर के आहोर में रविवार को एकतरफा प्यार में महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. यह वहशी सिर्फ विवाहिता के ही प्रेम का नाटक नहीं करता था, बल्कि गांव की अन्य महिलाओं से भी छेड़छाड़ करता था.

अधिक पढ़ें ...

    जालोर. जालोर के आहोर में रविवार को कुल्हाड़ी से महिला की हत्या (Murder) कर उसके शव से घंटेभर चिपके रहने वाले थांवला गांव निवासी आरोपी गणेश मीणा के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. आरोपी ने गांव में सभी का जीना मुहाल कर रखा था. हर किसी से जरा की बात पर झगड़ा करने वाले युवक का गांव में खौफ था. गांव की लड़कियों-महिलाओं (Woman & girls) से छेड़छाड़ करता और उन्हें प्रपोज करता फिरता था. लोग डर के मारे उसे बर्दाश्त कर रहे थे. वारदात के दूसरे दिन भी गांव के लोगों में खौफ रहा. डर के कारण दूसरे दिन मनरेगा के काम पर न तो कोई मजदूर पहुंचा और न मेट. मजदूर खासकर महिलाएं अब उस घटनास्थल वाली जगह पर जाने से भी डर रहे हैं.
    एकतरफा प्यार में महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. युवक की सनक की शिकार हुई शांति ने अपने साथ हुई हरकत के बारे में पति को बताया था. इस पर पति ने आरोपी को समझाया, लेकिन वो माना नहीं. रविवार को 53 लोगों की आंखों के सामने दिल दहलाने वाली वारदात का अंजाम दे दिया. मृतका का शव गांव पहुंचा तो हर किसी की आंखों में आंसू थे. अपनी मां के शव को देखकर दोनों बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

    Rajasthan: शराब के लिये कैदी ने जेल में की भूख हड़ताल, 18 दिन बाद हुई मौत, हड़कंप मचा

    ‘ऐसी घटना कभी सोची भी नहीं थी’
    घटना को याद करते हुए ग्रामीणों ने बताया कि ऐसी घटना तो हमने कभी सोची भी नहीं थी. ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी गणेश मीणा सनकी था. वह दिन भर गांव में घूमता रहता था. कोई कामकाज भी नहीं करता था. गांव की लड़कियों-महिलाओं से छेड़छाड़ करता था. गांव के लोगों के साथ भी उसका बर्ताव सही नहीं था. हर किसी से लड़ाई-झगड़ा करता रहता था.

    ‘करीब 3 महीने से मृतका का कर रहा था पीछा’
    ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी करीब 3 महीने से मृतका शांति का पीछा कर रहा था. शांति ने इस बारे में पति को भी बताया था. अब सनकी आरोपी ने महिला को मार दिया. उन्होंने बताया कि जहां मनरेगा का काम चल रहा था, वहां जाने के लिए करीब 3 किमी का घनी झाड़ियों वाला रास्ता पार करना पड़ता है. सनकी गणेश वहीं आया और सीधा शांति के पास चला गया और ‘तुझे जान से मार दूंगा ‘कहते हुए कुल्हाड़ी से वार करना शुरू कर दिए. शांति को संभलने का मौका ही नहीं मिला. अब उस रास्ते से जाने में भी लोगों को डर लग रहा है. हम अब वहां जाकर कभी काम नहीं करेंगे.

    Tags: Brutal Murder, Cruel murder, Love Stories, Rajasthan news in hindi

    अगली ख़बर