होम /न्यूज /राजस्थान /जालोर में महिला कांस्टेबल ने की आत्महत्या, SHO पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

जालोर में महिला कांस्टेबल ने की आत्महत्या, SHO पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जालोर जिले के सांचौर पुलिस थाने में कार्यरत महिला कांस्टेबल गीता विश्नोई ने गुरुवार रात को अपने क्वार्टर पर फांसी लगाकर ...अधिक पढ़ें

    जालोर जिले के सांचौर पुलिस थाने में कार्यरत महिला कांस्टेबल गीता विश्नोई ने गुरुवार रात को अपने क्वार्टर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. विश्नोई ने आत्महत्या से पहले अपने भाई को व्हाट्सअप पर सुसाइड नोट भेजा. इस नोट में उसने थानाप्रभारी और एक कांस्टेबल पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. फिलहाल थानाप्रभारी को थाने से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है.

    अपराधियों के आराम का अड्डा बनी सांचौर जेल, बंदी ने लिखा डीजी जेल को पत्र

    जानकारी के अनुसार गीता ने आत्महत्या गुरुवार रात को अपने क्वार्टर पर की. रात को इसका पता चलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतरवाया और स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. प्रारंभिक जांच में सामने आया कि गीता ने आत्महत्या से पहले अपने भाई को व्हाट्सअप पर एक सुसाइड नोट भेजा. इसमें उसने पिता, भाई व मां से माफी मांगी है. गीता ने सुसाइड नोट में सांचौर थानाधिकारी पुष्पेन्द्र वर्मा व थाने की महिला कांस्टेबल केलम पर ड्यूटी के नाम पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. गीता ने सुसाइड करने से पहले तीन-चार बार सांचोर डीवाईएसपी ओमप्रकाश उज्जवल से भी बात की बताई जा रही है.

    जालोर में नर्मदा नहर में मिले दो बालिकाओं के बांधे हुए शव, कल से लापता थी

    थानाप्रभारी को हटाकर पुलिस लाइन भेजा
    घटना की गंभीरता को देखते हुए शुक्रवार को सुबह पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत मौके पर पहुंचे. परिजनों ने सांचौर थानाप्रभारी और डीवाईएसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शव उठाने से इनकार दिया. बाद में दोपहर में पुलिस अधीक्षक ने थानाप्रभारी को मौखिक आदेश पर थाने से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया. लेकिन परिजन थानाप्रभारी और डीवाईएसपी को निलंबित करने की मांग पर अड़े हैं और अभी तक शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका है.

    सीकर में भीषण सड़क हादसा, दंपत्ति समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत

    प्राथमिकी में अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप
    मृतका के भाई ने दी अपनी प्राथमिकी में थानाप्रभारी व डीवाईएसपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. फिलहाल परिजन अपनी मांग पर अड़े हुए हैं. वहीं पुलिस अधीक्षक ने भी सांचौर में ही डेरा डाल रखा है.

    (रिपोर्ट: हरिपाल सिंह)

    श्रीगंगानगर के हिन्दुमलकोट बॉर्डर इलाके में फिर दिखाई दिया ड्रोन, फायरिंग

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

    Tags: Rajasthan news, Rajasthan police, Suicide

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें