Home /News /rajasthan /

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई लेडी इंस्पेक्टर अनु चौधरी पर बदमाशों ने दागी गोली, 2 गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई लेडी इंस्पेक्टर अनु चौधरी पर बदमाशों ने दागी गोली, 2 गिरफ्तार

हिस्टीशीटर भजनलाल के साथियों ने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाई और लेडी इंस्पेक्टर अनु चौधरी पर गोली चलाई.

हिस्टीशीटर भजनलाल के साथियों ने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाई और लेडी इंस्पेक्टर अनु चौधरी पर गोली चलाई.

Jalore crime news: जालोर के भीनमाल इलाके में बेखौफ बदमाशों ने झाब थानाधिकारी अनु चौधरी पर गोली चला दी. गनीमत रही कि गोली उनको नहीं लगी. लेडी इंस्पेक्टर अनु चौधरी (Lady Inspector Anu Chaudhary) भीनमाल थाने के हिस्ट्रीशीटर भजनलाल को पकड़ने के लिये गई थी लेकिन उनकी वहां बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. भजनलाल पुलिस दो थानों के पुलिस जाब्ते को भेदकर वहां से फरार होने में सफल हो गया. पुलिस ने उसके दो साथियों को पकड़ लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    श्याम बिश्नोई.

    जालोर. जालोर जिले की भीनमाल (Bhinmal) इलाके में 14 मामलों में वांछित चल रहे हार्डकोर अपराधी भजनलाल (History sheeter Bhajanlal) को पकड़ने गई पुलिस की उससे और उसके साथियों से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान बदमाशों ने झाब थानाधिकारी अनु चौधरी (Lady Inspector Anu Chaudhary) पर गोली चला दी, लेकिन गनीमत रही कि वे बाल-बाल बची गईं. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में हवाई फायर किये लेकिन हिस्ट्रीशीटर भजनलाल दो थानों की पुलिस का घेरा तोड़कर फरार गया. पुलिस ने करीब 15 किलोमीटर तक पीछा करके उसके दो साथियों को दबोच लिया लेकिन भजनलाल हाथ नहीं आया.

    जानकारी के अनुसार भीनमाल थाने के हिस्ट्रीशीटर भजनलाल विश्नोई के पुनासा गांव में होने की सूचना पुलिस को मिली थी. इस पर भीनमाल थानाधिकारी दुलीचद गुर्जर बुधवार को आनन-फानन में खुद के थाने और झाब थाने के स्टाफ को लेकर उसे गिरफ्तार करने पहुंच गये. आधी अधूरी तैयारी के साथ वहां पहुंची पुलिस की बदमाशों की मुठभेड़ हो गई. इससे पुलिस को वहां जान के लाले पड़ गये.

    पुलिस ने भी किये हवाई फायर
    पुलिस ने जब भजनलाल को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी. उसके साथियों ने झाब थानेदार अनु चौधरी की ओर फायर किया. गनीमत रही कि उसे गोली नहीं लगी और वह बच गईं. जवाब में पुलिस ने भी हवाई फायर किये. उसके बाद तस्कर वहां से भागने लगे तो पुलिस ने उनका पीछा किया.

    हिस्ट्रीशीटर के दो साथी गिरफ्तार
    करीब 15 किलामीटर तक पीछा करने के बाद भी मुख्य आरोपी भजनलाल नहीं पकड़ा नहीं जा सका. पुलिस ने भजनलाल के दो साथियों बाड़मेर जिले के सोनड़ी निवासी भागीरथराम और बागोड़ा के भालणी निवासी जोगाराम को गिरफ्तार कर लिया. उनके कब्जे से एक देशी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस जब्त किए गये हैं.

    सेवानिवृत्त फौजी से छीने थे लाइसेंसी कारतूस
    पुलिस के मुताबिक जुलाई माह में सीकर के एक सेवानिवृत्त फौजी ने उसकी लाइसेंस कारतूस को लेकर भागने का मामला आरोपियों के खिलाफ दर्ज करवाया था. फौजी को एक व्यापारी के यहां गार्ड रखने के लिए आरोपियों ने पुनासा बुलाया था. इसके पश्चात उससे लाइसेंसशुदा कारतूस छीन लिए थे. इस मामले में आरोपी उसके साथी फरार चल रहे थे. उनको गिरफ्तार करने के लिए भीनमाल व झाब पुलिस पुनासा पहुंची थी.

    आरोपियों के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज
    आरोपियों के फरार होने के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ राजकार्य में बाधा, जानलेवा हमला और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. हिस्ट्रीशीटर भजनलाल बिश्नोई पर जिले के अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं. वह कई मामलों में लंबे समय से फरार चल रहा है. इससे पहले 2018 में पुनासा में ही एमपी पुलिस पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया था.

    Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, Rajasthan police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर