अपना शहर चुनें

States

जालोर में डेढ़ लाख रुपए लूटकर मोटरसाइकिल सवार फरार

जालोर में लूट की घटना के बाद आक्रोशित व्यवसायी 
फोटो-ईटीवी
जालोर में लूट की घटना के बाद आक्रोशित व्यवसायी फोटो-ईटीवी

जालोर में दुकान बंद कर रहे एक व्यापारी का डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग लूटकर मोटरसाइकिल सवार फरार हो गए. उस व्यापारी के साथ लूट की यह तीसरी घटना हुई है. इसे लेकर व्यापारियों में आक्रोश है.

  • Share this:
राजस्थान में  जालोर शहर के सदर बाजार में बुधवार की देर रात को मोटरसाइकिल सवार युवक करीब डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन देर रात तक कोई सुराग नहीं लगा था.  बाजार में इलोजी मूर्ति के पास व्यापारी रणजीतमल की दुकान है. घटना के अनुसार रात को व्यापारी दुकान बन्द कर शटर में ताला लगा रहा था और करीब डेढ़ लाख रुपयों से भरा बैग पास में रखा हुआ था.

व्यापारी नेे जैसे ही दुकान को ताला लगाने शुरू किया  उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक आए  और बैग ले भागे. व्यापारी ने शोर मचाया लेकिन तब तक वेे युवक फरार हो गए. बाद में व्यापारियों ने पुलिस को सूचित किया. साथ ही व्यापारी बड़ी संख्या में कलेक्टर आवास पर पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. कलेक्टर बाबूलाल कोठारी ने दो दिन में खुलासा करवाने का भरोसा दिया, जिस पर व्यापारी वापस आए.

बाद में डीएसपी नरेंद्र दवे समेत कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की . देर तक कोई सुराग नहीं मिला. बताया जा रहा है कि इसी किराना व्यापारी के साथ लूट की यह तीसरी घटना हुई है. व्यापारियों में आक्रोश का माहौल है.  (रिपोर्ट- हरिपाल सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज