होम /न्यूज /राजस्थान /शादी के महज 5 दिन बाद नई नवेली दुल्हन ने किया बड़ा कारनामा, ससुराल वाले रह गए हैरान, थाने पहुंचा मामला

शादी के महज 5 दिन बाद नई नवेली दुल्हन ने किया बड़ा कारनामा, ससुराल वाले रह गए हैरान, थाने पहुंचा मामला

Rajasthan Latest News: जालोर में पुलिस ने घर से गहने और नगद लेकर भागने वाली महिला को गिरफ्तार किया है.

Rajasthan Latest News: जालोर में पुलिस ने घर से गहने और नगद लेकर भागने वाली महिला को गिरफ्तार किया है.

Rajasthan News: राजस्थान (Rajasthan Crime News) के जालोर (Jalore News) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

राजस्थान के जालोर जिले में लुटेरी दुल्हन ने किया कमाल
शादी के महज 5 दिन बाद पैसे और गहने लेकर घर से भागी
शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार
Shyaam Bishnoi

जालोर. राजस्थान के जालोर जिले में इन दिनों लुटेरी दुल्हनों के मामले एक के बाद एक सामने आ रहे हैं. मामला जालौर जिले के रामसीन पुलिस थाना क्षेत्र का है, जहां एक लुटेरी दुल्हन पुलिस के हत्थे चढ़ी है. इस दुल्हन ने पीड़ित दूल्हे से करीब 7 लाख रुपये नगद, 10 तोला सोने के गहने और 30 तोला चांदी के बने हुए गहने लेकर के फरार हो गई थी. पुलिस को रिपोर्ट देने के बाद फर्जी दुल्हन रितु उर्फ आरती जाट को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह 24 साल की उम्र की है और उसके एक अन्य साथी को भी गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है. आपको बता दें जालौर जिले में लगातार एक के बाद एक ऐसे मामले सामने आ रहे हैं.

आपको बता दें कि रामसीन थाना क्षेत्र के धानसा में फर्जी शादी कर पैसे हड़पने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के मुताबिक रामसीन थानाधिकारी अवधेश सांदू के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा गहन जांच के बाद फर्जी शादी करके पैसे और गहने हड़पने वाले गिरोह के सदस्य फर्जी दुल्हन रीतु उर्फ नेहा उर्फ आरती जाट को गिरफ्तार कर लिया गया.

दुल्हन के पिता को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार
फर्जी दुल्हन के पिता भरत पटेल को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अब गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुाबिक हवीया कंवर पत्नी हेमसिंह राजपूत, निवासी धानसा, थाना रामसीन ने दिनांक 06 अप्रैल 2022 रिपोर्ट पेश की थी कि दो महीने पहले आरोपी हरीसिंह पुत्र बलवंतसिंह राजपूत निवासी धानसा और उसके साथ भरतसिंह, नरेन्द्रसिंह व नरेन्द्रसिंह की पत्नि साथ में आये एवं उसके पुत्र दीपसिंह की शादी उनकी पुत्री से करवाने की बात तय की.
दीपसिंह की शादी कराने के नाम पर आरोपियों ने 7 लाख रुपये नगद, करीबन 10 तोला सोने के गहने एवं चांदी के गहने करीबन 30 तोला हड़पकर कर फर्जी लड़की से शादी करवाकर धोखाधड़ी की है. दुल्हन शादी के बाद महज 5 दिन अपने ससुराल में रही. फिर गहने और नगद लेकर फरार हो गई. पुलिस ने आरोपी महिला को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है.

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें