अपना शहर चुनें

States

झोला भरकर बैंक में जमा कराने लाया था रुपये, कैशियर के सामने खोला तो उड़े होश

फोटो-(ईटीवी)
फोटो-(ईटीवी)

जालोर के भीनमाल की पंजाब नेशनल बैंक में रुपए जमा कराने आए एक युवक का थैला चीरकर उसमें से 1 लाख रूपए पार कर लिए. उसके थैले में कुल 2 लाख 40 हजार रुपए थे. युवक यह रुपए अपने पिता के खाते में जमा कराने आया था.

  • Share this:
राजस्थान के जालोर के भीनमाल में पंजाब नेशनल बैंक में रुपये जमा कराने आए एक युवक का थैला चीरकर उसमें से 1 लाख रुपये की चोरी करने का मामला सामने आया है. थैले में कुल 2 लाख 40 हजार रुपये थे. युवक ये रुपये अपने पिता के खाते में जमा कराने आया था.

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज देखे, जिसमें तीन युवकों की हरकतें संदिग्ध नजर आई, जो रुपये जमा कराने आए युवक के आसपास ही घूम रहे थे.

गौर करने वाली बात तो यह है कि महज 9 मिनट में ही इन शातिर युवकों ने थैले से रुपये पार कर लिए. बैंक में इस तरह की घटनाएं पहले भी कई बार हो चुकी हैं, मगर अभी तक बैंकों में ग्राहकों की सुरक्षा को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं.



अरणु निवासी मान सिंह पुत्र गुमान सिंह राजपूत पंजाब नेशनल बैंक में अपने पिता गुमान सिंह राजपूत के खाते में 2.40 हजार रुपये जमा करवाने आए थे. कम पढ़े लिखे होने के कारण उन्होंने बैंक के उप शाखा प्रबंधक से रुपये जमा करवाने की पर्ची भरवाई और लाइन में लग गए. जब उनके रुपये जमा कराने की बारी आई तो उन्होंने थैले से रुपये बाहर निकाले तो उनके होश उड़ गए, उसमें से 1 लाख रुपये गायब थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज