अपना शहर चुनें

States

जालोर में निजी बस पलटी, 35 यात्री हुए घायल, तीन की हालत गंभीर

जालोर में पलटी बस। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
जालोर में पलटी बस। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

जालोर में सोमवार को एक निजी बस पलट जाने से करीब तीन दर्जन यात्री घायल हो गए. घायलों में से तीन की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें रेफर किया गया है.

  • Share this:
जालोर में सोमवार को एक निजी बस पलट जाने से करीब तीन दर्जन यात्री घायल हो गए. घायलों में से तीन की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें रेफर किया गया है. अन्य घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. बस पलटने के बाद काफी देर मार्ग पर जाम लगा रहा। बाद में पुलिस ने बस को वहां से हटवाकर यातायात बहाल करवाया.

जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब आठ बजे रानीवाड़ा-भीनमाल मार्ग पर चारा गांव के पास हुआ. उस समय बड़गांव से भीनमाल आ रही एक निजी बस मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई. बस के पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई. हादसे में बस में सवार 35 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. आसपास के ग्रामीण भी वहां जमा हो गए. बाद में पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर घायलों को बस से निकाला और नजदीकी अस्पतालों में पहुंचाया.

तीन घायलों को रेफर किया
9 घायलों को भीनमाल के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहां से तीन की गंभीर हालत को देखते उन्हें रेफर कर दिया गया. वहीं अन्य घायलों को रानीवाड़ा व जसवंतपुरा पहुंचाया गया. अन्य घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.
(रिपोर्ट: हरिपाल सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज