अपना शहर चुनें

States

राहुल गांधी ने रामसीन में कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी के समर्थन में की जनसभा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रामसीन में पार्टी के प्रत्याशी रतन देवासी के समर्थन में जनसभा की. जनसभा में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और जनता से 'चौकीदार चोर है' के नारे लगवाए.

  • Share this:
कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी एक दिवसीय दौरे पर जालोर पहुंचे जहां उन्होंने रामसीन में कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जालोर- सिरोही लोकसभा क्षेत्र में पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. साथ ही 'चौकीदार चोर है' के नारे लगवाए. राहुल गांधी ने न्याय योजना से देश की अर्थव्यवस्था बेहतर होने का दावा किया. राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री गहलोत व उपमुख्यमंत्री पायलट ने भी केंद्र सरकार पर देश की जनता से खिलवाड़ का आरोप लगाए.

राहुल ने पीएम मोदी पर जनता के साथ मन की बात थोपने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने पर जनता की आवाज सुनेंगे. राहुल ने न्याय योजना का जिक्र करते हुए देश की जनता को उसके फायदे बताए. साथ ही कहा कि पीएम मोदी ने देश को दो झटके दिए. नोटबंदी व जीएसटी से देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो गई जबकि हमारी न्याय योजना से देश की अर्थव्यवस्था बेहतर हो जाएगी. राहुल ने किसानों व महिलाओं को लेकर भी अपना विजन स्पष्ट किया. राहुल ने कहा कि किसानों के लिए अलग बजट पेश करेंगे. बजट में भारी पैसा भी देंगे. साथ ही महिलाओं को  सरकारी नौकरी में 33 फीसदी आरक्षण भी देंगे.

(रिपोर्ट- हरिपाल सिंह)



ये भी पढ़ें-
राहुल गांधी का वादा, सत्ता में आए तो 31 मार्च तक 22 लाख पदों पर करेंगे भर्ती

राहुल गांधी 'इस शर्त' पर दिल्ली में गठबंधन के लिए तैयार, केजरीवाल का इनकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज