जालोर में पहले दो नाबालिग लड़कियों को किया अगवा, फिर पहाड़ी ले जाकर 6 युवकों ने किया गैंगरेप

एक पीड़िता ने होश में आने के बाद पुलिस को बयान देकर गैंगरेप की घटना बताई.
एक पीड़िता ने होश में आने के बाद पुलिस को बयान देकर गैंगरेप की घटना बताई.

Gangrape in Rajasthan: भीनमाल में आधा दर्जन युवक दो नाबालिग लड़कियों को घर से अगवा कर (kidnapped) ले गये और उनके साथ गैंगरेप किया.

  • Share this:
जालोर. रेप और गैंगरेप (Rape and Gang Rape) की घटनाओं के लिये देशभर में बदनाम हो चुके राजस्थान में एक बार फिर दरिंदगी की भयावह वारदात सामने आयी है. इस बार जालोर जिले के भीनमाल थाना इलाके गैंगरेप की घटना सामने आई है. यहां आधा दर्जन युवक एक गांव से दो नाबालिग लड़कियों को उठाकर ले गये और उनके साथ पहाड़ियों पर गैंगरेप किया.

गैंगरेप के बाद आरोपी लड़कियों को जसवंतपुरा थाना इलाके के राजपुरा में सुंधामाता की पहाड़ियों पर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. लड़कियों को अचेत और घायल अवस्था में भीनमाल शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां उनका इलाज चल रहा है.

आरोपी लड़कियों को घर से उठा ले गए
पीड़िता के पिता ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट के अनुसार चेतनराम, अशोक, तेजाराम, पीराराम भील और दो अन्य ने उनके घर में घुसकर उनकी नाबालिग बेटी और नाबालिग चचेरी बहन का अपहरण कर लिया. उसके बाद आरोपी ने दोनों को जसवंतपुरा के राजपुरा गांव ले गए. वहां पहाड़ियों पर आरोपियों ने दोनों के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप के बाद आरोपी दोनों लड़कियों को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
जोधपुर नाबालिग लड़की सुसाइड केस: 3 युवक गिरफ्तार, शारीरिक संबंध के लिये बना रहे थे दबाव



पुलिस की चार टीमें जुटी आरोपियों की तलाश में
एक पीड़िता ने होश में आने के बाद पुलिस को बयान देकर गैंगरेप की घटना बताई. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. सांचौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह के नेतृत्व में थानाधिकारी जसवंतपुरा, रामसीन, बागोड़ा और भीनमाल थाना पुलिस की चार टीमें आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. हालांकि, अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. वारदात की सूचना के बाद सांसद देवजी एम पटेल भी घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस के आला अधिकारियों से घटना की जानकारी लेकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज