अपना शहर चुनें

States

जालोर में सात वर्षीय बालक की गला दबाकर हत्या, कुकर्म की आशंका

अस्पताल में रखा बालक का शव। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान
अस्पताल में रखा बालक का शव। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

जालोर के कोतवाली इलाके में सात वर्षीय बालक की गला दबाकर हत्या कर दी गई. बालक के साथ कुकर्म की आशंका जताई जा रही है. बालक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2018, 4:32 PM IST
  • Share this:
जालोर के कोतवाली इलाके में सात वर्षीय बालक की गला दबाकर हत्या कर दी गई. बालक के साथ कुकर्म की आशंका जताई जा रही है. बालक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

वारदात कोतवाली इलाके के बालवाड़ा गांव में हुई. वहां गुरुवार शाम को लालाराम का सात वर्षीय पुत्र श्रवण अपने साथियों के साथ बाहर खेलने गया था. बाकी बच्चे घर लौट आए, लेकिन श्रवण घर नहीं लौटा. इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. रातभर उसकी खोजबीन करने के बावजूद उसका कोई सुराग नहीं लगा. लेकिन ग्रामीण बालक की खोजबीन में जुटे रहे. शुक्रवार को दोपहर बाद एक खेत में बालक का शव मिला. शव मिलने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

इस पर एसपी विकास शर्मा व कोतवाल राजेन्द्र सिंह घटनास्थल पहुंचे और मौका मुआयना किया. बालक की हत्या गला घोंटकर की गई थी. बाद में पुलिस ने बालक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहां मेडिकल बोर्ड से बालक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर बालक के साथ कुकर्म होने की भी आशंका जताई है. हत्यारे का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.



(रिपोर्ट: हरिपाल सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज