Home /News /rajasthan /

मासूम के दिल में था छेद, सोनू सूद ने बचाई जान, एक ट्वीट ने दिलाई जिंदगी; सानिया से बन गई Sonu

मासूम के दिल में था छेद, सोनू सूद ने बचाई जान, एक ट्वीट ने दिलाई जिंदगी; सानिया से बन गई Sonu

Rajasthan News: एक्टर सोनू सूद ने राजस्थान की बच्ची की बचाई जान.

Rajasthan News: एक्टर सोनू सूद ने राजस्थान की बच्ची की बचाई जान.

Sonu Sood Save Jalore Baby Life: अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood News) ने राजस्थान (Rajasthan News) की एक बच्ची की जान बचाई है. सोनू सूद ने एक 5 महीने की बच्ची के दिल का ऑपरेशन करवाया. भीनमाल की रहने वाली 5 महीने की बच्ची सानिया के दिल में छेद था और उसकी सांस की नली दबी हुई थी. . बच्ची का इलाज करवाने में परिजन समर्थ नहीं थे, लेकिन एक ट्वीट से उसकी जिंदगी बदल गई. सोनू सूद की टीम ने तत्काल ट्वीट पर परिजनों से संपर्क किया था. फिर बच्ची को इलाज के लिए मुंबई ले जाया गया. 25 दिन में एक दम स्वस्थ होकर बच्ची अब घर पहुंच गई.

अधिक पढ़ें ...

    जालोर. राजस्थान (Rajasthan) की एक बच्चे की लिए अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) मसीहा बनकर आए. जालोर के भीनमाल की 5 महीने की मासूम के दिल में छेद था.  सोनू सूद ने बच्ची के दिल का ऑपरेशन करवाया और उसकी जान बचाई. 5 महीने की सानिया नाम की इस बच्ची के दिल में छेद था और सांस नली भी दबी हुई थी. इलाज में 9 लाख रुपए खर्च आ रहा था. गरीब होने की वजह से परिवार बच्ची का इलाज करा पाने में असमर्थ था. ठीक इसी वक्त सोनू सूद हीरो बनकर उभरे.

    सोनू ने परिवारवालाें की अपील पर सानिया का इलाज कराया है. करीब 25 दिन तक मुंबई में इलाज के बाद बच्ची स्वस्थ होकर घर लौटी है. इस खुशी में उसके परिवार वालों ने बेटी का नाम सोनू रखा है. खुद सोनू सूद ने भी ट्वीट कर खुशी जाहिर की है. भीनमाल निवासी प्रमोद कुमार पुत्र प्रभु लाल जीनगर की बच्ची के दिल में जन्म से छेद था. बच्ची का इलाज करवाने में परिजन समर्थ नहीं थे, लेकिन एक ट्वीट से उसकी जिंदगी बदल गई. सोनू सूद की टीम ने तत्काल ट्वीट पर परिजनों से संपर्क किया था. फिर बच्ची को इलाज के लिए मुंबई ले जाया गया. 25 दिन में एक दम स्वस्थ होकर बच्ची अब घर पहुंच गई.

    Sonu sood, Sonu sood news, Sonu sood save rajasthan girl life, Sonu sood save jalore girl life, Sonu sood twitter, jalore girl operation in mumbai, rajasthan news, jalore news today, सौनू सूद, जालोर की बच्ची की बचाई जान, सोनू सूट ट्विटर, राजस्थान ताजा समाचार

    सोशल मीडिया यूजर ने किया था ट्वीट

    इलाज करवाने में परिजन असमर्थ थे. एक सोशल मीडिया यूजर के ट्वीट पर सोनू सूद की टीम ने रिस्पॉन्स किया. जालोर जिले की सनिया नाम की बच्ची है जो 5 महीने की जिसके दिल में छेद था और सांस की नली दबी हुई थी. उसके परिजन इलाज करवाने में असमर्थ थे. बच्ची को इलाज के लिए मुंबई ले जाया गया, जहां उसका इलाज कामयाब रहा. बच्ची के पिता प्रमोद जीनगर इससे पहले गुजरात के पालनपुर, अहमदाबाद में डेढ़ महीने से अपनी बच्ची का इलाज करवा रहे थे. इलाज के दौरान बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने दिल में छेद होने का ऑपरेशन करवाने की सलाह दी थी. गुजरात में इसके इलाज पर करीब 8 से 9 लाख खर्चा बताया गया था.

    Tags: Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर