अपना शहर चुनें

States

प्रशिक्षण शिविर में शिक्षक और शिक्षका ने लगाए ठुमके, VIDEO वायरल होने पर दो निलंबित

जालोर जिले के प्रशिक्षण शिविर में ठुमके लगाते टीचर
जालोर जिले के प्रशिक्षण शिविर में ठुमके लगाते टीचर

जालोर (Jalore) जिले में इन दिनों एक शिक्षक व शिक्षिका (teacher) का ठुमका (dance) लगाने का वीडियो (video) जबरदस्त वायरल (viral) हो रहा है.

  • Share this:
जालोर. राजस्थान के जालोर (Jalore) जिले में इन दिनों एक शिक्षक व शिक्षिका (teacher) का ठुमका (dance) लगाने का वीडियो (video) जबरदस्त वायरल (viral) हो रहा है. जिले के सायला उपखंड क्षेत्र में शिक्षकों का प्रशिक्षण शिविर चल रहा था, जिसमें शिविर के दौरान एक शिक्षक व शिक्षिका हिंदी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नही दोनों इस दरमियान ठुमके भी लगा रहे हैं. वहीं दर्शन बने दूसरे शिक्षक भी जमकर ठहाके लगाते वीडियो में नजर आ रहे हैं.

नागिन डांस पर जमकर लगाए ठुमके

मामला जिले के सायला उपखंड क्षेत्र का है, जहां प्रशिक्षण शिविर के दौरान महिला शिक्षिका और एक शिक्षक गानों पर डांस करते हुए दिखाई दिए. शिक्षक और शिक्षिका नागिन डांस (nagin dance) पर भी जमकर नाचे, इसी बीच वहां मौजूद दूसरे टीचर भी ठहाके लगाते नजर आए.




शिक्षा विभाग ने प्रशिक्षण शिविर के प्रभारी और स्कूल के प्रधानाचार्य को किया निलंबित

इस पूरे मामले को लेकर वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने गंभीरता से लिया. शिक्षा विभाग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रशिक्षण शिविर के प्रभारी व बिशनगढ़ राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य महेंद्र सिंह दहिया को निलंबित कर दिया. साथ ही उच्चाधिकारियो ने जिला शिक्षा अधिकारी राजेंद्र कुमार शर्मा को पूरे मामले की जांच सौंपी है. अब जांच के आदेश मिलने के बाद डीईओ शर्मा ने इस मामले को लेकर नीचे के अधिकारियों से तत्काल रिपोर्ट मंगवाई है.

(जालोर से हरिपाल सिंह की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- कोटा: दिनदहाड़े बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर दंपति पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीर

यह भी पढ़ें- चूरू: कांग्रेस की पायल सैनी बनीं सभापति, 6 निर्दलीय पार्षदों का समर्थन 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज