Home /News /rajasthan /

Jalore: 55 की उम्र में थानेदार डूबे इश्क में, प्रेमिका को भेजा बजरी का ट्रैक्टर, SP ने किया सस्पेंड

Jalore: 55 की उम्र में थानेदार डूबे इश्क में, प्रेमिका को भेजा बजरी का ट्रैक्टर, SP ने किया सस्पेंड

जसवंतपुरा एसएचओ साबिर मोहम्मद.

जसवंतपुरा एसएचओ साबिर मोहम्मद.

जालोर में राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) का नया कारनामा सामने आया है. यहां एक विवाहिता के प्यार (Love) में डूबे करीब 55 वर्षीय थानेदार (SHO) ने उसकी खिदमत में बजरी से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली भेजा. इसका ऑडियो वायरल होने के बाद SP ने थानेदार का सस्पेंड कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...
जालोर. कहते हैं इश्क का रंग जब चढ़ता है तो ना कानून आड़े आता है और ना ही कायदे. प्रेमी अपनी प्रेमिका के लिए चांद तारे तक तोड़कर लाने तक के वादे कर लेता हैं. ऐसे ही इश्क का रंग आजकल जालोर जिले के जसवंतपुरा थाने में तैनात एक थानेदार पर भी चढ़ा हुआ. प्यार में पींगे मार रहे इन थानेदार साहब को इश्क का भूत ऐसा चढ़ा कि उन्हें ना तो सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन का ख्याल रहा और ना ही प्रदेश सरकार के नियम कायदों की सुध रही. सारे नियम कायदों को साइडलाइन करते हुए इन दबंग थानेदार साहब ने अपनी प्रेमिका के घर पर मकान बनाने के लिए प्रतिबंधित बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली भिजवा दिए. वो भी रात के अंधेरे में नहीं बल्कि दिन के उजाले में.

ये सब हम अपनी मनमर्जी से नहीं कह रहे. यह सारा वाकया थानेदार  और उनकी कथित प्रेमिका के बीच हुई बातचीत के एक वायरल ऑडियो ने जगजाहिर कर दिया है. जिस थानेदार को इश्क हुआ है उनकी उम्र 55 के आसपास हैं. लेकिन उनके दिल की उमंगे हैं कि अभी भी एक युवा आशिक की तरह हिलोरे मार रही हैं. तभी तो थानेदार जी की बीवी जब बाजार में सामान खरीदने गई तो थानेदार ने अपनी प्रेमिका (विवाहित महिला) को फोन करके 5 मिनट के लिए ही सही घर आने का न्यौता दे डाला. यह थानेदार हैं जसवंतपुरा एसएचओ साबिर मोहम्मद.

Panchayati Raj elections: नागौर में टिकट नहीं मिला तो नाराज BJP कार्यकर्ताओं ने मंडल अध्यक्ष को पेड़ से बांधा

यूं उतरा इश्क का भूत
उसके बाद जब ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और इसकी खबरें चैनल्स पर चलने लगी तो थानेदार साहब के इश्क का भूत उतर गया. मामला संंज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने थानेदार साबिर मोहम्मद को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिये हैं. पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह का कहना है कि ऑडियो सामने आया है. इसी के आधार पर जसवंतपुरा थानाप्रभारी को निलंबित किया गया है. मामले की जांच कराई जा रही है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे मजे ले लेकर सुन रहे हैं.

Tags: Love, Rajasthan police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर