Home /News /rajasthan /

जालोर में नहर में मिले महिला व पुरुष के शव, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

जालोर में नहर में मिले महिला व पुरुष के शव, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

नहर में से शव निकालते ग्रामीण। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

नहर में से शव निकालते ग्रामीण। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

जालोर के सांचौर में नर्मदा नहर में शुक्रवार को एक महिला व पुरुष के शव मिलने से सनसनी फैल गई. दोनों शवों को बाहर निकाल लिया गया है. मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

    जालोर के सांचौर में नर्मदा नहर में शुक्रवार को एक महिला व पुरुष के शव मिलने से सनसनी फैल गई. दोनों शवों को बाहर निकाल लिया गया है. मृतकों में से महिला की पहचान हो गई, जबकि पुरुष की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं. मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

    जानकारी के अनुसार शव नर्मदा नहर में पालड़ी गांव की सरहद पर मिले. नहर में शव तैरते देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना सांचोर पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों शवों को नहर से बाहर निकलवाया. महिला की शिनाख्त खेसरिया निवासी के रूप में हुई है. पुरुष की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. दोनों शवों को सांचौर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस की प्रारंभिक जांच पड़ताल में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

    पुलिस ने परिजनों को किया सूचित
    पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचित कर दिया है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व भी नर्मदा नहर में 1 शव मिला था. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

    (रिपोर्ट: हरिपाल सिंह )

    Tags: Crime report, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर