अपना शहर चुनें

States

डिप्टी सीएम पायलट का ठेठ देसी अंदाज, खेत में रुके, रात को खुले में चारपाई लगाकर सोए

जालोर में एक खेत में खाना खाते डिप्टी सीएम सचिन पायलट। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
जालोर में एक खेत में खाना खाते डिप्टी सीएम सचिन पायलट। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

डिप्टी सीएम सचिन पायलट का रविवार को ठेठ देसी अंदाज देखने को मिला. मारवाड़ दौरे पर आए पायलट ने रात जालोर जिले के सांचौर के समीप कासेला गांव में एक किसान की तरह बिताई. वह खेत में खुले आसमान के नीचे चारपाई पर सोए.

  • Share this:
राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट का लोगों को ठेठ देसी अंदाज देखने को मिला. मारवाड़ दौरे पर आए पायलट ने रविवार की रात जालोर जिले के सांचौर के समीप कासेला गांव में एक किसान की तरह बिताई. पायलट खेत में खुले आसमान के नीचे चारपाई पर सोए. पायलट ने अपने पुराने मित्र जयकिशन विश्नोई के साथ खेत में बैठकर ही खाना खाया.

यह भी पढ़ें- Facebook पर वायरल हुए डिप्टी CM सचिन पायलट के देसी ठाठ

दो साल पहले भी यहां रुक चुके हैं
दरअसल दो साल पहले सचिन पायलट ने जालोर दौरे के दौरान जयकिशन विश्नोई के इसी खेत में रात बिताई थी. पायलट ने उस समय जयकिशन से वादा किया था कि वह दोबारा उनके खेतों में आएंगे.  पायलट ने रविवार को अपने मारवाड़ दौरे के दौरान उस वादे को पूरा किया. पायलट का यह देसी अंदाज सभी को पसंद आया.
यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार का फैसला, छह माह पहले हुए शिक्षकों के तबादले होंगे रद्द



दो दिन के मारवाड़ दौरे पर हैं पायलट
डिप्टी सीएम सचिन पायलट दो दिवसीय सिरोही, जालोर और पाली दौरे पर हैं. अपने दौरे के दौरान सचिन पायलट रविवार को पूरे दिन एक्शन में नजर आए. पायलट ने रविवार को दिन में विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे आमजन के कार्यों को जल्द पूरा करें. उसके बाद शाम को पायलट ने खेत में किसान के रूप में रुककर सरकार और आमजन के बीच की दूरी को कम करने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें- पाली में गैस सिलेंडर से भरे ट्रेलर में लगी आग, धमाकों से दहला क्षेत्र, देखें वीडियो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज