Home /News /rajasthan /

tragic death of 5 people in road accident in jalore of rajasthan heart wrenching incident uproar rjsr

राजस्थान: जालोर में ग्रेनाइट से भरे ट्रेलर में घुसी कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, बवाल मचा

जालोर में हुये सड़क हादसे में चकनाचूर हुई कार.

जालोर में हुये सड़क हादसे में चकनाचूर हुई कार.

जालोर में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत: राजस्थान के जालोर जिले में एक कार ग्रेनाइट से भरे ट्रोले में घुस गई. इस भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में कार में सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद मृतकों के गांव में ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

श्याम सुंदर विश्नोई.

जालोर. राजस्थान के जालोर जिले में सोमवार देर रात तखतगढ़-आहोर मार्ग पर हुये भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा ग्रेनाइट से भरे हुए ट्रेलर में पीछे से कार के घुस जाने से हुआ. हादसे में मारे गये लोगों के शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. आज उनका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. मृतकों के परिजन इस मामले में मुआवजे देने और हत्या का मामला (Murder case) दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 325 पर तखतगढ़-आहोर के बीच हुआ. वहां सेदरिया प्याऊ के पास देर रात एक कार आगे चल रहे ट्रेलर में घुस गई. यह ट्रेलर ग्रेनाइट से भरा हुआ था. हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर निशांत जैन और पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे.

हादसे के शिकार हुये सभी लोग चरली गांव के रहने वाले थे
पुलिस-प्रशासन ने सभी के शवों को मौके से उठवाकर आहोर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. हादसे के शिकार हुये सभी लोग चरली गांव के रहने वाले थे. पुलिस ने बताया कि हादसे में रामाराम प्रजापत, कमलेश प्रजापत, छगनलाल प्रजापत, दिनेश कुमार प्रजापत और मोनाराम सरगरा की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. चरली गांव में सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई.

परिजनों ने अभी तक शवों को नहीं उठाया
सूचना पर प्रशासन ने वहां अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है. मृतकों के परिजनों और ग्रामीण विधायक के साथ डटे हैं. उनकी मांग है कि मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिया जाये और इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया जाये. पुलिस-प्रशासन परिजनों को समझाइश करने का प्रयास कर रही है. परिजनों ने अभी तक शवों को नहीं उठाया है.

भरतपुर में भी हुआ बड़ा सड़क हादसा
उल्लेखनीय है कि सोमवार को भरतपुर जिले में भी बड़ा सड़क हादसा हो गया था. वहां चलते ट्रक का एक्सल टूट जाने से वह बेकाबू हो गया. बाद में अनियंत्रित ट्रक ने राह चलती दो महिलाओं और दो बच्चों को अपनी चपेट में लेकर उनको रौंद डाला. इस हादसे में दो महिलाओं समेत एक बच्चे की मौत हो गई.

Tags: Big accident, Crime News, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर