अपना शहर चुनें

States

बर्निंग कार: मालिक और उसका बेटा झुलसा, दो पत्नियां जिंदा जली

एक चलती कार में अचानक आग लग जाने से उसमें सवार दो महिलाएं जिंदा जल गईं.

  • Share this:
राजस्थान के जालोर जिले में मंगलवार को कक. कार मालिक दीपाराम प्रजापत बुरी रतह से झुलस गया वहीं उसकी दो पत्नियां जिंदा जल गईं. इस हादसे में दीपाराम का बेटा भी गंभीर रूप से झुलस गया.

चलती कार में आग लगने से यह हादसा गांधव से बाखासर जाने वाली सड़क पर हुआ. चलती कार में अचानक आग लग गई और दरवाजे नहीं खुलने से कार सवार दो महिलाएं जिंदा जल गई.

जानकारी के अनुसार सेसावा निवासी दीपाराम प्रजापत अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर पड़ोसी गांव में रिस्तेदारों से मिलने जा रहा था. इस दौरान सेसावा सरहद में ही चलती कार आग के गोले में तब्दील हो गई. कार से आग की लपेटें निकलते देखकर आस-पास के ग्रामीण दौड़कर पहुंचे ओर चालक दीपाराम और उनके बेटे को बाहर निकाला. लेकिन तब तक दीपाराम की दोनों पत्नियां जिंदा जल चुकी थीं. सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहूंचे और गम्भीर रूप से झुलसे दीपाराम और उसके बेटे को गुजरात के लिए रेफर किया. वहीं मृतक महिलाओं के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.



प्रथमदृष्टया कार में आग की वजह गैस-किट बताया जा रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि कार में गैस-किट लगा था और उसकी वजह से ही हादसा हुआ. फिलहाल पूरे मामले को लेकर चितलवाना पुलिस जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज