Assembly Banner 2021

जालोर में निर्वस्त्र युवक की पिटाई का VIDEO वायरल, बीजेपी ने पूछा- 'गहलोत जी,किस मिट्टी के बने हो आप?'

रानीवाड़ा में एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटने, बाल कटने का वीडियो वायरल हुआ है.

रानीवाड़ा में एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटने, बाल कटने का वीडियो वायरल हुआ है.

नागौर (Nagaur) और बाड़मेर (Barmer) जिलों में युवकों को निर्वस्त्र कर मारपीट की बहुचर्चित घटनाओं के बाद अब जालोर (Jalor) के रानीवाड़ा में एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटने, बाल कटने का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2020, 10:57 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान के नागौर (Nagaur) और बाड़मेर (Barmer) जिलों में युवकों को निर्वस्त्र कर मारपीट की बहुचर्चित घटनाओं के बाद मंगलवार को जालोर (Jalor) के रानीवाड़ा में एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटने, बाल कटने का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. युवक को लाठियों से पीटने के इस वायरल वीडियो में पीड़ित हाथ जोड़कर दया की भीख मांगता है लेकिन कथित सरपंच और दबंगों का अत्याचार कम नहीं होता. उसे बेरहमी से पीटा जाता है. यह वायरल वीडियो 29 फरवरी का बताया जा रहा है और इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित की ओर से रानीवाड़ा  पुलिस थाने में केस दर्ज कराया और मंगलवार शाम तक पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, बीजेपी ने बुधवार सुबह एक ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सवाल किया है कि 'गहलोत जी, किस मिट्टी के बने हो आप? राज्य की इस दुर्दशा पर आप कब जागोगे?आपने तो कुशासन की इंतेहा कर दी!राज्य की जनता को आपसे कम से कम ये अपेक्षा तो बिल्कुल नहीं थी!'



यह है पूरी कहानी
जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक गांव की एक युवती के जान पहचान रखता था गुजरात से मिलने आया था. ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया और फिर उसकी पिटाई कर दी. पुलिस के अनुसार गुजरात निवासी प्रवीण कोली ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि 29 फरवरी को भवन कोली और भरत मेघवाल की गाड़ी लेकर रानीवाड़ा की ओर जा रहा था. रात करीब 10:40 बजे जब वो धानोल से खाखरिया के बीच पहुंचे तो भंवरिया, बलवंत, सवसी, गोंद, राजू, नागजी, लेहरा और 4-5 अन्य ने उनकी गाड़ी को रोका और दूसरी गाड़ी में बैठाकर भंवरिया ले गए. पीड़ित ने पुलिस का बताया कि भंवरिया में उसे रस्सी से बांधकर पीटा गया. निर्वस्त्र किया गया और लाठियों से पिटाई की गई.



ये भी पढ़ें-

होटल हो रहा था गलत काम, पुलिस ने छापा मार 1 दर्जन युवक-युवतियां को पकड़ा
शेखावाटी में गैंगवार काे लेकर अजमेर पुलिस का बड़ा खुलासा, 3 बदमाश को गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज