अपना शहर चुनें

States

महिला सरपंच पर JCB से हमला, वारदात का VIDEO वायरल

घटना के बाद से हमलावर फरार है और पुलिस (Police) तलाश में जुटी है.
घटना के बाद से हमलावर फरार है और पुलिस (Police) तलाश में जुटी है.

जालोर (Jalore) की मांडवला सरपंच (Woman Sarpanch) रेखा देवी चौधरी पर जेसीबी (JCB) से हमले का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है. घटना के बाद से हमलावर फरार है और पुलिस (Police) तलाश में जुटी है.

  • Share this:
जालोर. राजस्थान  के जालोर (Jalore) जिले में मांडवला गांव की महिला सरपंच (Woman Sarpanch) रेखा देवी चौधरी पर जेसीबी (JCB) से हमले का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में हमलावर पहले महिला सरपंच की गाड़ी को जेसीबी से तोड़ने और पलटने की कोशिश करते नजर आ रहा है और जब सरपंच सामने आती हैं तो उसपर भी हमला कर देता है. घटना के साथ वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल कैमरे में यह पूरा घटनाक्रम कैद कर लिया. यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि कुछ वायरल वीडियो में सरपंच को ही अतिक्रमण हटाने आए दस्ते से झगड़ने की बात भी कही जा रही है, जिसका सरपंच रेखा देवी ने खंडन किया है. उधर, मामले में  जालोर डीएसपी जयदेव सियाग ने कहा है कि महिला सरपंच की ओर से शिकायत मिली है, पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

अतिक्रम हटाया तो सरपंच पर किया हमला
यह पूरा मामला पंचायत यानी सरकारी जमीन पर अतिक्रमण से जुड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि गांव में सरकारी जमीन पर हुए अतिक्रमण को हटाने के लिए सरपंच रेखा देवी चौधरी जेसीबी लेकर गई थी. वहां हो रहे पक्के निर्माण को हटाने की कार्रवाई की जा रही थी कि इसी दौरान अतिक्रमी के पक्ष की एक अन्य जेसीबी आई और सरपंच की गाड़ी को तोड़ने का प्रयास किया. बीच में आई सरपंच पर भी हमला बोल दिया.


दो वार्ड पंचों की बची जान


जिस समय जेसीबी से सरपंच की गाड़ी पर हमला किया गया उस समय उसमें दो वार्ड पंच भी बैठी थीं. जेसीबी से दो-तीन बार गाड़ी को टक्कर मारी गई लेकिन किसी तरह पलट से रह गई और वार्ड पंचाें की भी जान बची. इसी इसी दौरान सरपंच दौड़कर आगे आई और उन्हें बचाने का प्रयास किया तो जेसीबी के पंजे से उन पर भी हमला करने का प्रयास किया. सरपंच ने पंजे को हाथों से पकड़ लिया था, दो तीन बार पटकने का प्रयास किया, फिर जेसीबी लेकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- 
सांभर में मौत के 'कीटाणु' ने राेकी नमक सप्लाई! 1000 इकाइयों पर लगी पाबंदी
पाकिस्तान भेजने के मामले में हिंदू परिवार को बड़ी राहत,गृह मंत्रालय ने लगाई रोक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज