Home /News /rajasthan /

पतियों के साथ मिलकर 2 महिलाओं ने युवक को सरेराह लाठियों से पीटा, तोड़ दिए हाथ-पैर

पतियों के साथ मिलकर 2 महिलाओं ने युवक को सरेराह लाठियों से पीटा, तोड़ दिए हाथ-पैर

मनोहर थाना (Manohar Thana Viral Video)क स्बे में जमीन विवाद को लेकर दो दपंतियों ने मिलकर एक युवक को सरेआम लाठियों से पीटा.

मनोहर थाना (Manohar Thana Viral Video)क स्बे में जमीन विवाद को लेकर दो दपंतियों ने मिलकर एक युवक को सरेआम लाठियों से पीटा.

Jhalawar Latest News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के मनोहरथाना कस्बे में एक युवक को बर्बरतापूर्वक लाठियों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. इस युवक को दो दंपतियों ने मिलकर सरेराह पीटा. बताया जा रहा है कि युवक से इनका जमीन का कोई पुराना विवाद चल रहा है. युवक की पिटाई के दौरान लोग वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने उसका बचाव नहीं किया.

अधिक पढ़ें ...

झालावाड़. मध्यप्रदेश से सटे राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले के मनोहरथाना कस्बे में जमीन के विवाद को लेकर दो दपंतियों (Couples) ने मिलकर एक युवक को सरेआम लाठियों से पीटा. मारपीट में घायल हुये युवक को मनोहरथाना अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी दोनों पुरुषों को धरदबोचा है, लेकिन उनकी पत्नियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार मारपीट का शिकार युआ युवक विजय सिंह टोडरी जगन्नाथ गांव का रहने वाला है. वह रविवार को मनोहरथाना कस्बे में बाईपास रोड पर चाय की दुकान पर बैठा हुआ था. इस दौरान वहां गरबोलिया गांव निवासी हेमराज और गिर्राज लोधा ने अपनी-अपनी पत्नियों के साथ आकर उसके साथ लाठियों से मारपीट की शुरू कर दी.

कोई भी बीच बचाव के लिये नहीं आया
चारों ने उसे सरेराह लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. इससे वहां खड़े लोग सकते में आ गये, लेकिन कोई भी बीच बचाव के लिये नहीं आया. युवक को पीटने के बाद आरोपी वहां से चले गये. बाद में घायल पीड़ित को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित के अनुसार आरोपियों से उसका पुराना जमीनी विवाद चल रहा है. इसके कारण उन्होंने आकर उससे मारपीट की.

महिला आरोपियों की सरगर्मी से तलाश
युवक को मनोहरथाना स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने उसका पर्चा बयान लेकर मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. झालावाड़ एसपी मोनिका सेन के निर्देश पर मनोहरथाना पुलिस हरकत में आई और इस मामले में दो आरोपी पुरुषों को धरदबोचा. महिला आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

चर्चा का विषय बनी हुई है यह घटना
वारदात के दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. बाद में इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वहीं यह घटना मनोहरथाना कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की गहराई से तहकीकात कर रही है.

Tags: Crime in Rajasthan, Jhalawar news, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर