लाइव टीवी

कार की तलाशी के दौरान 20 किलो 400 ग्राम डोडा चूरा जब्त, चालक गिरफ्तार

News18 Rajasthan
Updated: October 19, 2019, 1:25 PM IST
कार की तलाशी के दौरान 20 किलो 400 ग्राम डोडा चूरा जब्त, चालक गिरफ्तार
चेकिंग के दौरान कार में डोडा चूरा ले जाता युवक गिरफ्तार

झालावाड़ जिले में पुलिस ने शुक्रवार रात को तलाशी के दौरान एक कार से 20 किलो 400 ग्राम डोडा चूरा जब्त किया. साथ ही पुलिस ने मौके से कार के सवार चालक को भी हिरासत में लिया.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले में पुलिस ने शुक्रवार रात तलाशी के दौरान एक कार से 20 किलो 400 ग्राम डोडा चूरा (Doda powder) जब्त किया. साथ ही पुलिस (Jhalawar Police) ने मौके से कार के सवार चालक को भी हिरासत में लिया. फिलहाल पुलिस कार चालक से पूछताछ में जुटी है.

संदेह होने पर कार की गहनता से की जांच

यह घटना जिले के अकलेरा इलाके की है. असनावर थाना पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार रात पुलिस जाब्ता इलाके की डूंगरगांव घाटी में नाकाबंदी कर रहा था, इसी दौरान एक कार अकलेरा की ओर से झालावाड़ की ओर आती नजर आई. संदेह होने पर जब कार को रुकवा कर तलाशी ली तो कार में रखा हुआ एक बोरे में भरा अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा 20 किलो 400 ग्राम बरामद हुआ. इस पर कार चालक शंकर लाल धाकड़ को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया.

ढाबों पर सप्लाई किया जाता है डोडा चूरा

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार तस्कर भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर इलाके का रहने वाला है, जो कि झालावाड़ जिले के अकलेरा इलाके से यह मादक पदार्थ लेकर जा रहा था. पूछताछ में तस्कर ने बताया कि वह यह अवैध डोडा चूरा देवली इलाके के ढाबों पर सप्लाई करता है. फिलहाल सारे मामले में असनावर थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है.

(झालावाड़ से तरूण की रिपोर्ट )

ये भी पढ़ें- 
Loading...

पाली: हाईवे पर कोयले से भरे ट्रक में अनियंत्रित होकर घुसी जीप, हादसे में एक युवक जिंदा जला

सरकार के इस फैसले को मंत्री, उप मुख्यमंत्री तक ने बताया गलत, पढ़ें- सचिन पायलट का बड़ा बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 1:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...