झालावाड़ में बरसाती नाले के तेज बहाव में बहा 20 वर्षीय युवक, खोजबीन शुरू
Kota News in Hindi

झालावाड़ में बरसाती नाले के तेज बहाव में बहा 20 वर्षीय युवक, खोजबीन शुरू
राधेश्याम नाम का युवक पृथ्वीगढ़ गांव का निवासी था. (सांकेतिक फोटो)

वहीं, मध्य प्रदेश में हो रही भारी बारिश से एक बार फिर कोटा जिले की पार्वती नदी उफान पर है. इससे कोटा- श्योपुर स्टेट हाइवे 70 (Kota- Sheopur State Highway 70) ठप्प हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 2:30 PM IST
  • Share this:
झालावाड़. सीमावर्ती मध्य प्रदेश में हो रही झमाझम बारिश (Rain showers) से झालावाड़ जिले की सभी प्रमुख नदियों, तालाबों और नालों के जलस्तर में तेजी से वृद्धि हुई है. इसी दौरान झालावाड़ जिले (Jhalawar District) के डग थाना (Dag Police Atation) क्षेत्र में एक 20 वर्षीय युवक बरसाती नाले के तेज बहाव में बह गया. युवक लापता है जिसकी तलाश की जा रही है. लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण अभी तक युवक का सुराग नहीं लग पाया है. ऐसे में युवक की मौत की आशंका जताई जा रही है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, राधेश्याम नाम का युवक पृथ्वीगढ़ गांव का निवासी था, जो कि डग कस्बे में किसी काम से आया था. वह वापस अपने गांव पृथ्वीगढ़ की तरफ लौट रहा था. तभी रास्ते में पड़ने वाले बरसाती नाले में पानी उफान पर हो गया. आवागमन बंद होने के कारण वह कुछ देर वहां बैठा रहा, उसके बाद पैदल ही उफनता नाला पार करने लगा. पानी के बहाव को देखते हुए वहां मौजूद लोगों ने उसको मना किया, किंतु वह नहीं माना और पैदल ही पानी के तेज बहाव में उतर गया.  कुछ कदम चलने के बाद युवक के कदम लड़खड़ाने लगे और वह पानी के तेज बहाव में बह गया.

मौके पर पुलिस व अधिकारी भी पहुंच गए
सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस व अधिकारी भी पहुंच गए लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण उसकी तालाशी शुरू नहीं हो पाई. पुलिस गोताखोरों व ग्रामीणों के सहयोग से युवक की तलाश में जुटी है,लेकिन अब तक उसका सुराग न लगने से युवक की मौत की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता.
कोटा जिले की पार्वती नदी उफान पर है


वहीं, मध्य प्रदेश में हो रही भारी बारिश से एक बार फिर कोटा जिले की पार्वती नदी उफान पर है. नदी में उफान आने से कोटा- श्योपुर स्टेट हाइवे 70 ठप्प हो गया है. नदी में उफान आने से स्टेट हाईवे की खातोली पुलिया पर 2 फीट पानी जमा हो जाने से पुलिया डूब गई है. पुलिया के ऊपर से नदी का पानी बह रहा है. खातोली थाना पुलिस ने पुलिया की ओर जाने वाले रास्ते को बैरिकेडिंग लगाकर सील कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज