लाइव टीवी

गोवंश मौत मामले में गवाही को लेकर एक गुट ने दूसरे पक्ष पर किया जानलेवा हमला, 6 से ज्यादा घायल

News18 Rajasthan
Updated: November 6, 2019, 1:35 PM IST
गोवंश मौत मामले में गवाही को लेकर एक गुट ने दूसरे पक्ष पर किया जानलेवा हमला, 6 से ज्यादा घायल
हमले में महिलाएं, बच्चे समेत आधा दर्जन लोग घायल

गोवंशों की मौत के एक पुराने मामले में गवाही देने को लेकर एक गुट ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया. हमले में महिलाएं और बच्चे समेत 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान (Rajasthan) के झालावाड़ (Jhalawar) जिले में गोवंशों की मौत के एक पुराने मामले में गवाही देने को लेकर एक गुट ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया. हमले में महिलाएं और बच्चे समेत 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घटना मंगलवार देर रात मनोहरथाना थाना क्षेत्र के रवांस्या गांव की है. इस दौरान एक गुट ने दूसरे पक्ष के लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में एक पक्ष के करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए मनोहरथाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महिलाएं, बच्चे समेत आधा दर्जन लोग घायल

हमलावरों ने पीड़ित पक्ष के मकानों को भी नुकसान पहुंचाया है. मनोहरथाना थाना क्षेत्र के रवांस्या गांव के चार परिवारों पर गांव के करीब एक दर्जन लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर हमला कर दिया. इस हिंसक हमले में महिलाएं और बच्चे समेत करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

पूरा मामला

घायल भूरा गुर्जर ने बताया कि वह खेत पर जा रहा था तभी कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक हमला गोवंशों की मौत के एक पुराने मामले में गवाही देने को लेकर हुआ था.

वहीं घटना की सूचना मिलने के करीब 2 घंटे बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा, तब तक हमलावर पीड़ित पक्ष के घरों पर भी तांडव मचा चुके थे. फिलहाल, मनोहरथाना पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

(झालावाड़ से तरुण शर्मा की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें:- पाक हनीट्रैप में फंसे सेना के 2 जवान, जोधपुर रेलवे स्टेशन से हिरासत में लिए गए

ये भी पढ़ें:- गुजरात से घूमने आया परिवार कार समेत तालाब में डूबा, 3 लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...