एक महीने बाद लापता चालक का शव कुएं में कार सहित मिला
Jhalawar News in Hindi

एक महीने बाद लापता चालक का शव कुएं में कार सहित मिला
पुलिस ने कुएं का पानी खाली करवा कर कुएं में पड़ी कार व शव को बाहर निकाला.

कार चालक (Car Driver) के लापता (Missing) होने के दो दिन बाद उसके परिजनों ने झालावाड़ (Jhalawar) के कोतवाली पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी, जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी.

  • Share this:
झालावाड़. मध्यप्रदेश के जीरापुर (Jirapur) लौटने के दौरान पिछले एक महीने से लापता कार चालक (Missing car driver) का शव झालावाड़ (Jhalawar) जिले के बकानी थाना इलाके में एक कुएं में कार के अंदर (Car in well with dead body) पड़ा मिला. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची बकानी थाना पुलिस ने कुएं का पानी खाली करवा कर कुएं में पड़ी कार व शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव की पहचान कर उसका पोस्टमार्टम कराया और उसे परिजनों को सौंप दिया. मामले में पुलिस की जांच पड़ताल जारी है.

परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्जा कराई थी

इस बारे में बकानी थानाधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि मध्य प्रदेश के जीरापुर इलाके के पोलाखेड़ा गांव निवासी राजू सुथार झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल में प्रसूता को छोड़कर कार से वापस लौट रहा था. इस दौरान उसने रास्ते में शराब पी ली. उन्होंने कहा कि बीच रास्ते में कार चालक की अपने मालिक से भी बात हुई थी, लेकिन उसके बाद से ही उसका कोई पता नहीं चल रहा था. कार चालक के लापता होने के दो दिन बाद उसके परिजनों ने झालावाड़ के कोतवाली पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी, जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी.



पुलिस के अनुसार कार चालक ने लौटते वक्त शराब पी ली थी.

थानाधिकारी ने बताया कि खोजबीन के दौरान चालक का झालावाड़ के बकानी कस्बे के पास एक खेत में बने कुएं में कार में पड़ा शव मिल गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची बकानी थाना पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कुएं का पानी खाली करवा कर शव को बकानी के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद उसका शव उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

(झालावाड़ से तरुण की रिपोर्ट)

ये भी पढें - पंचायत चुनाव 2020: सरपंच प्रत्याशी का 1 पत्नी से मुकाबला, दूसरी बीवी का समर्थन

ये भी पढ़ें - पंचायतीराज चुनाव-2020: SC के आदेश के बाद पंच-सरपंच चुनाव में बड़ा फेरबदल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading