लाइव टीवी
Elec-widget

8 साल की मासूम को बाप ने बनाया हवस का शिकार, चाचा ने आरोपी को भिजवाया जेल

News18 Haryana
Updated: November 24, 2019, 6:59 PM IST
8 साल की मासूम को बाप ने बनाया हवस का शिकार, चाचा ने आरोपी को भिजवाया जेल
झालावाड़ में आरोपी पिता ने 8 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. (संकेतात्मक तस्वीर)

झालावाड़ (Jhalawad) में एक बाप (Accused Father) ने ही अपनी 8 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म (Minor Girl Raped) की घटना को अंजाम दिया है. बच्ची के चिल्लाने पर उसके चाचा ने दौड़कर उसे आरोपी के चंगुल से बचाया और मुकदमा दर्ज कराकर भाई को जेल भिजवाया.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान में झालावाड़ (Jhalawad) के सदर थाना इलाके मे रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बाप (Rape Accused Father) ने ही अपनी 8 साल की बेटी के साथ बलात्कार (Minor Girl Raped) जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी पिता को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को अदालत में पेश किया. कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

डेढ़ महीने से पीहर में रह रही है आरोपी की पत्नी 

घटना के दौरान बच्ची के चिल्लाने पर उसके चाचा ने दौड़कर बच्ची को हवसी पिता से बचाया. चाचा ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर उसे सलाखों के पीछे पहुंचाया. इसके बाद झालावाड़ के महिला थाने में मामला दर्ज कराई गई. जानकारी के अनुसार आरोपी की पत्नी डेढ़ माह से पीहर मे रह रही थी. इसी दौरान आरोपी की मानसिक स्थिति बिगड़ गई. यह बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने बिगड़ी हुई मानसिक स्थिति में घिनौनी घटना को अंजाम दिया.

बच्ची को दादी के संरक्षण में वापस घर भेज दिया गया

फिलहाल इस पूरे मामले की जांच झालावाड़ के डीएसपी (एससी व एसटी सेल) गोपाल मीणा कर रहे हैं. बच्ची को उसकी दादी के संरक्षण में वापस घर भेज दिया गया है. वहीं पुलिस आरोपी का पुराना रिकॉर्ड भी खंगाल रही है.

( झालावाड़ से तरुण की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें: सीकर में बच्चा चोरी के शक में एक महिला को महिलाओं ने जमकर पीटा, VIDEO VIRAL
Loading...

पुलिसकर्मी की असमय मौत को नहीं भूले साथी, भाई बन किया दोस्त की बहन का कन्यादान

पार्टी के दौरान युवती की संदिग्ध मौत, युवक-युवतियों से पुलिस कर रही पूछताछ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 6:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com