झालावाड़: अधेड़ की गला रेतकर हत्या, शव को जंगल में फेंक फरार हुए आरोपी
Jhalawar News in Hindi

झालावाड़: अधेड़ की गला रेतकर हत्या, शव को जंगल में फेंक फरार हुए आरोपी
झालावाड़ के जंगल में एक अधेड़ का गला कटा हुआ शव मिला

झालावाड़ (Jhalawar) जिले के जंगल मे एक अधेड़ की धारदार हथियार (Sharp weapon) से गला काटकर हत्या कर दी गई है. वहीं मृतक की शिनाख्त मृतक शंकर लाल के रूप में हुई है.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले के जंगल मे एक अधेड़ की धारदार हथियार (Sharp weapon) से गला काटकर हत्या कर दी है. मृतक का शव तलावली गांव के जंगल में मिला है. वहीं मृतक की शिनाख्त मृतक शंकर लाल के रूप में हुई है. बता दें शंकर लाल सुबह अपने घर से बकरियों के लिए चारा लाने निकला था. वहीं हत्या  (murder) की जानकारी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची गंगधार पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

बकरियों के लिए चारा लेने निकला था शंकर लाल

घटना जिले के गंगधार थाना क्षेत्र के तलावली गांव की है. परिजनों के अनुसार मृतक शंकर लाल अलसुबह अपने घर से बकरियों के लिए चारा लेने निकला था, लेकिन दोपहर तक जब वह घर पर नहीं पहुंचा, तो परिजनो ने तलाश शुरू की. तलाश के दौरान मृतक का शव तलावली इलाके में रेलवे फाटक के पास एक खेत में पड़ा मिला.



पुलिस मामले की जांच में जुटी
घटना की जानकारी मिलने पप गंगधार वृत डीएसपी ने भी मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. शव को पुलिस ने अपने कब्जे मे लेकर सीएचसी चौमहला पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच में जुटी हुई है.

( झालावाड़ से तरुण की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- BHU विवाद: फिरोज़ के पिता ने कहा, मैंने जिंदगीभर संस्कृत से की मुहब्बत, अब दिल कचोट रहा है

यह भी पढ़ें- जयपुर जंक्शन: रेल यात्रियों का यहां रोज होता है इस 'अनोखी आफत' से सामना, आप सतर्क रहें

यह भी पढ़ें- दबंगों ने बिंदोरी के दौरान दलित दूल्हे को घोड़ी से उतारा, जान से मारने की दी धमकी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading