लाइव टीवी

झालावाड़: विधायक के गनमैन पर हमला, सरकारी पिस्टल लूटी, लुटेरे हुए फरार

News18 Rajasthan
Updated: October 15, 2019, 2:31 PM IST
झालावाड़: विधायक के गनमैन पर हमला, सरकारी पिस्टल लूटी, लुटेरे हुए फरार
वारदात झालावाड़ के मनोहरथाना विधायक गोविंद रानीपुरिया के गनमैन कांस्टेबल कमलेश कुमार लोधा के साथ हुई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजस्थान (Rajasthan) में बेखौफ हो रहे बदमाश झालावाड़ जिले (Jhalawar ) के एक विधायक (MLA) के गनमैन पर हमला (Attack) कर उससे उसकी लोडेड सरकारी पिस्टल (Loaded government pistol) छीनकर फरार हो गए. वारदात घाटोली (Ghatoli) थाना इलाके में हुई. बदमाशों ने गनमैन से मारपीट कर 8 हजार रुपए भी छीन लिए.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान (Rajasthan) में बेखौफ हो रहे बदमाश झालावाड़ जिले (Jhalawar ) के एक विधायक (MLA) के गनमैन पर हमला (Attack) कर उससे उसकी लोडेड सरकारी पिस्टल (Loaded government pistol) छीनकर फरार हो गए. वारदात घाटोली (Ghatoli) थाना इलाके में हुई. बदमाशों ने गनमैन से मारपीट कर 8 हजार रुपए भी छीन लिए. वारदात की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बाद में पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. मारपीट में घायल हुए गनमैन का अस्पताल में इलाज कराया गया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

मनोहरथाना विधायक के गनमैन के साथ हुई वारदात
वारदात झालावाड़ के मनोहरथाना विधायक गोविंद रानीपुरिया के गनमैन कांस्टेबल कमलेश कुमार लोधा के साथ हुई. घाटोली थानाधिकारी नेनूराम के अनुसार कमलेश कुमार सोमवार देर रात विधायक को उनके निवास पर छोड़कर बाइक से वापस थाने पर लौट रहा था. इसी दौरान एनएच- 52 पर गुलखेडी-घाटोली मार्ग पर अचानक से पीछे से आए 3 बदमाशों ने गनमैन कमलेश कुमार की बाइक को रुकवा कर उससे मारपीट शुरू कर दी. बदमाशों ने कमलेश कुमार की कमर में लगी हुई सरकारी लोडेड पिस्टल छीन ली और पर्स में रखे 8000 लूटकर मौके से फरार हो गए.

एसपी पहुंचे मौके पर

सूचना पर देर रात पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी और अन्य आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना की जानकारी ली. पुलिस आरापियों की तलाश में जुटी हुई है. पीड़ित गनमैन की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. घायल गनमैन का अकलेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार करवाया गया है.

लगातार बढ़ रही हैं वारदातें
उल्लेखनीय है पिछले कुछ समय से प्रदेश में लूट की वारदातें बेहताश तरीके से बढ़ी हैं. दो दिन पहले महज 24 घंटों के भीतर ही दौसा, जोधपुर और बांसवाड़ा में बदमाशों ने लूट की तीन वारदातों को अंजाम दे डाला था.
Loading...

(रिपोर्ट: तरुण शर्मा)

अलवर: नाबालिग बेटी से रेप करने वाले सौतेले पिता को 10 साल की कड़ी कैद की सजा

निकाय चुनाव: 19 अक्टूबर को निकाली जाएगी निकाय प्रमुख और मेयर की लॉटरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 2:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...