Home /News /rajasthan /

Rajasthan BJP Politics: वसुंधरा राजे बोलीं- 'मैं दिलों में राज करती हूं, पोस्टर में नहीं', VIDEO

Rajasthan BJP Politics: वसुंधरा राजे बोलीं- 'मैं दिलों में राज करती हूं, पोस्टर में नहीं', VIDEO

राजे ने कहा पॉलिटिक्स ही सबकुछ नहीं होती. जब आप लोगों को गले से लगाते हैं तो तो उनके दिलों जगह अपने आप बन जाती है.

राजे ने कहा पॉलिटिक्स ही सबकुछ नहीं होती. जब आप लोगों को गले से लगाते हैं तो तो उनके दिलों जगह अपने आप बन जाती है.

Vasundhara Raje News: राजस्थान बीजेपी में पिछले काफी समय से उठ रहे पोस्टर विवाद (Poster Controversy) पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने चुप्पी तोड़ते हुये कहा कि वे लोगों के दिलों में राज करती हैं. पोस्टर राजनीति में उनका यकीन नहीं है. पढ़िये और क्या कहा राजे ने.

अधिक पढ़ें ...

झालावाड़. राजस्थान बीजेपी में पिछले दिनों उठे पोस्टर विवाद (Poster Controversy) पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने कहा है कि वे लोगों के दिलों में राज करती हैं पोस्टर की राजनीति में नहीं. राजे ने कहा कि उन्होंने 30 साल में आमजन के दिलों में जगह बनाई है. दीन दुखी के आंसू पोंछना ही सच्ची राजनीति है. कोटा संभाग में हुई अतिवृष्टि के बाद इलाके की दौरे पर आईं राजे ने बुधवार को पोस्टर विवाद पर खुलकर मीडिया से बात की. झालावाड़ में राजे ने कहा कि वे पोस्टर की राजनीति में कभी विश्वास नहीं करती. उन्होंने अपने 30 साल के राजनीतिक जीवन में हमेशा लोगों के दिलों में जगह बनाने की कोशिश की है.

बकौल राजे मेरी मां राजमाता सिंधिया ने भी शुरू से यही सिखाया है कि लोगों के दुख दर्द बांट कर उन्हें अपने गले से लगाओ और उनके दिलों में जगह बनाओ. जब लोगों के दिलों में जगह बन जाती है तो वहीं से राजनीति होती है. राजे ने कहा पॉलिटिक्स ही सबकुछ नहीं होती. जब आप लोगों को गले से लगाते हैं तो तो उनके दिलों जगह अपने आप बन जाती है. राजे ने कहा कि वे लोगों के दिलों में राज करती हैं. पोस्टर की राजनीति में उन्होंने कभी यकीन नहीं किया.

कार्यकर्ताओं से लिया फीडबैक
इससे पहले राजे ने झालावाड़ के डाक बंगले में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता से मुलाकात की. उनके अभाव अभियोग सुने. राजे से मिलने के लिये सुबह से ही लोगों का आना शुरू हो गया था. इस दौरान वसुंधरा राजे ने विधानसभावार सभी बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से जिले के विभिन्न मुद्दों को लेकर भी फीडबैक लिया.

सरकार तुरंत 2 माह के बिजली के बिल माफ करे
राजे ने कहा कि पिछले दो दिनों में उन्होंने बाढ़ग्रस्त इलाकों का जायजा लिया है. झालावाड़ और बारां समेत हाड़ौती अंचल में हालात काफी खराब हैं. बारिश से खेतों, मकानों और जानवरों का काफी नुकसान हुआ है. राजे ने कहा कि उन्होंने पिछले कई बरसों में ऐसे खराब हालात नहीं देखे. राजे ने कहा कि सरकार बाढ़ पीड़ित हर वर्ग को तुरंत राहत प्रदान करे. प्रारंभिक तौर पर सरकार तुरंत 2 माह के बिजली के बिल माफ करें. वहीं अतिवृष्टि प्रभावित क्षेत्रों में भोजन के पैकेट की भी व्यवस्था कराये.

Tags: Rajasthan bjp, Rajasthan latest news, Rajasthan Politics, Vasundhra Raje

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर