लाइव टीवी

झालावाड़ में ऑटो पार्ट्स व्यवसायी ने खुद को गोली मारी, शहर में फैली सनसनी

News18 Rajasthan
Updated: November 7, 2019, 11:41 AM IST
झालावाड़ में ऑटो पार्ट्स व्यवसायी ने खुद को गोली मारी, शहर में फैली सनसनी
झालावाड़ शहर की जवाहर कॉलोनी निवासी नरेंद्र सिंह झालरापाटन शहर में ऑटो पार्ट्स का कारोबार करते थे.

झालावाड़ (Jhalawar) शहर की जवाहर कॉलोनी में एक व्यवसायी (Businessman) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. व्यवसायी ने घर के कमरे में रिवॉल्वर (Revolver) से खुद को गोली मारी ली. आत्महत्या के कारणों (Reasons) का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

  • Share this:
झालावाड़. शहर की जवाहर कॉलोनी में एक व्यवसायी (Businessman) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. व्यवसायी ने घर के कमरे में रिवॉल्वर (Revolver) से खुद को गोली मारी ली. घायल व्यवसायी को तुरंत झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों (Doctors) ने उसे मृत घोषित (Dead declared ) कर दिया. सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. आत्महत्या के कारणों (Reasons) का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

घर में कमरे में मारी खुद को गोली
झालावाड़ कोतवाली सीआई लक्ष्मण सिंह ने बताया कि घटना बुधवार रात को हुई. शहर की जवाहर कॉलोनी निवासी नरेंद्र सिंह झालरापाटन शहर में ऑटो पार्ट्स का कारोबार करते थे. नरेंद्र सिंह शाम दुकान से घर पहुंचा. उस समय परिवार की महिलाएं बाहर गई हुईं थी. इसी दौरान व्यवसायी नरेंद्र सिंह ने खुद को कमरे में रिवॉल्वर से गोली मार ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन घर पहुंचे और नरेंद्र सिंह को आनन-फानन में जिला चिकित्सालय लेकर गए. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

समृद्ध परिवार बताया जा रहा है

व्यवासायी परिवार समृद्ध बताया जा रहा है. व्यवसायी के बेटे-बहू बाहर रहते हैं. नरेन्द्र ने गोली अपने लाइसेंसी रिवॉलवर से मारी है. शाम को वह दुकान पर काम करने वाले साथी के साथ घर आया था. उसके बाद अचानक यह घटनाक्रम हुआ.

कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है
परिजनों के अनुसार परिवार में कोई आर्थिक समस्या नहीं थी. नरेन्द्र सिंह ने आत्महत्या क्यों की ? इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है. झालावाड़ कोतवाली पुलिस ने शव जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. दूसरी तरफ शहर में व्यवसायी द्वारा आत्महत्या के घटना का पता चलते ही लोगों की उसके घर पर भीड़ जमा हो गई. मौजूदा हालात को देखते हुए पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है. आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. घटना के बाद व्यवसायी का परिवार सदमे में है.
Loading...

(रिपोर्ट - तरुण शर्मा)

अजमेर: 6 साल की मासूम से पड़ोसी युवक ने किया रेप, पुलिस ने रेपिस्ट को दबोचा

मासूम से रेप और हत्या: रेपिस्ट बेटे को उम्रकैद, सह-आरोपी मां को 5 साल की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 11:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...