Home /News /rajasthan /

पत्नी और उसके गर्भ में पल रहे जुड़वा बच्चों को मरवाने की साजिश, पति ने डॉक्टर को ऑफर किये 2 लाख

पत्नी और उसके गर्भ में पल रहे जुड़वा बच्चों को मरवाने की साजिश, पति ने डॉक्टर को ऑफर किये 2 लाख

गर्भवती महिला आरोपी मंगल सिंह की तीसरी पत्नी है. इससे पूर्व उसकी दो शादियां हुई है.  उसने उनको बाद में छोड़ दिया था.

गर्भवती महिला आरोपी मंगल सिंह की तीसरी पत्नी है. इससे पूर्व उसकी दो शादियां हुई है. उसने उनको बाद में छोड़ दिया था.

Shocking Crime News: झालावाड़ में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी और उसके गर्भ में पल रहे जुड़वा बच्चों को मरवाने के लिये घिनौनी साजिश (Abominable Conspiracy) रच डाली. पति ने इसके लिये डॉक्टर को दो लाख रुपये का ऑफर देते हुये तीनों को ऑपरेशन के दौरान मार डालने की बात कही. महिला के दो-चार दिन में डिलिवरी होने वाली है. आरोपी के मंसूबे सुनकर डॉक्टर सन्न रह गया और उसने तत्काल पुलिस को सूचित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति (Husband) ने अपनी पत्नी (Wife) से छुटकारा पाने के लिये उसे और उसके गर्भ में पल रहे जुड़वा बच्चों को मारने की घिनौनी साजिश (Abominable Conspiracy) रच डाली. इसके लिये उसने डॉक्टर को दो लाख रुपये की ऑफर (सुपारी) दिया. उसके मंसूबे सुनकर डॉक्टर स्तब्ध रह गया. डॉक्टर ने तत्काल पुलिस को सूचित कर दिया. आरोपी की मंशा थी कि डिलीवरी के ऑपरेशन के दौरान गर्भवती पत्नी और बच्चों को मार दिया जाये. लेकिन डॉक्टर ने उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया. महिला आरोपी की तीसरी पत्नी बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की साजिश रचने का मामला दर्ज किया है.

झालावाड़ कोतवाली थानाधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल में कार्यरत सर्जरी विभाग के चिकित्सक अखिलेश मीणा ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया कि बुधवार को पिड़ावा निवासी युवक मंगल सिंह ने उन्हें फोन किया. मंगल सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी गर्भवती है. पत्नी के गर्भ में जुड़वां बच्चे हैं. वह उसे प्रसव के लिए वो झालावाड़ लाना चाहता है. महिला के दो-चार दिन में डिलिवरी होने वाली है.

डॉक्टर ने आरोपी को लगाई लताड़
यहां तक तो ठीक था लेकिन बाद में उसने जो कहा उसे सुनकर डॉक्टर सुन्न हो गया. मंगल ने डॉक्टर को प्रसव के दौरान पत्नी और गर्भस्थ शिशुओं को मौत की नींद सुला देने की बात कहते हुये 2 लाख रुपये देने की पेशकश की. इस पर डॉक्टर अखिलेश मीणा ने ना केवल मंगल को फोन पर लताड़ पिलाई, बल्कि कोतवाली थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले की शिकायत भी दर्ज करायी.

आरोपी पहले दो पत्नियों को छोड़ चुका है
कोतवाली प्रभारी के मुताबिक डॉक्टर की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि गर्भवती महिला आरोपी मंगल सिंह की तीसरी पत्नी है. इससे पूर्व उसकी दो शादियां हुई है. उन्हें उसने बाद में छोड़ दिया. ये तीसरी पत्नी है. उसके गर्भ में जुड़वा बच्चे हैं. ऐसे में आरोपी प्रसूता पत्नी और गर्भस्थ शिशुओं की हत्या करना चाह रहा था, लेकिन चिकित्सक ने मामले का खुलासा कर दिया.

Tags: Crime story, Jhalawar news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर