लाइव टीवी

चंवली नदी में गिरी दंपति की कार, लोगों ने पति को निकाला, पत्नी लापता

News18 Rajasthan
Updated: October 7, 2019, 4:51 PM IST
चंवली नदी में गिरी दंपति की कार, लोगों ने पति को निकाला, पत्नी लापता
कोटा-इंदौर हाईवे पर स्थित चंवली नदी की पुलिया पर लंबे समय से रेलिंग नहीं लगी हुई है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजस्थान (Rajasthan) के पुष्कर (Pushkar) से घूमकर वापस मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) जा रहे एक दंपति की कार चंवली नदी (Chnvali River) में गिर गई. लोगों ने युवक को तो बचा लिया, लेकिन उसकी पत्नी लापता (Wife missing) हो गई.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान (Rajasthan) के पुष्कर (Pushkar) घूमकर वापस मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) जा रहे एक दंपति की कार सोमवार को झालावाड़ (Jhalawar) जिले की सीमा के पास स्थित चंवली नदी (Chnvali River) में गिर गई. हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने युवक को तो बचा लिया, लेकिन उसकी पत्नी लापता (Wife missing) हो गई. राजस्थान और मध्यप्रदेश के बचाव दल उसकी तलाश (Rescue operation continues) में लगे हुए हैं, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग (clue) नहीं लग पाया है.

झालावाड़ जिले के निकट सीमावर्ती क्षेत्र में हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, हादसा झालावाड़ जिले के निकट सीमावर्ती मध्यप्रदेश के सोयत कलां थाना क्षेत्र में सोमवार को सुबह हुआ. कोटा-इंदौर हाईवे पर स्थित चंवली नदी की पुलिया पर लंबे समय से रेलिंग नहीं लगी है. संकरी पुलिया होने के कारण यहां आए दिन हादसे होने का अंदेशा रहता है. सोमवार को वह अंदेशा हकीकत में बदल गया. पुलिया पर किसी वाहन के सामने आ जाने से दंपति की कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी.

युवक को ग्रामीणों ने निकाला

कार में सवार युवक संतोष और उसकी उसकी पत्नी रिंकू अजमेर में स्थित तीर्थनगरी पुष्कर घूमकर वापस इंदौर लौट रहे थे. इसी दौरान चंवली नदी पर यह हादसा हो गया. हादसे के बाद मौके से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों ने नदी में कूदकर कार में सवार युवक को बाहर निकाल लिया, जबकि उसकी पत्नी लापता हो गई.

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया. इस पर मध्य प्रदेश की सोयत थाना पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में घायल युवक संतोष का प्राथमिक उपचार करवा दिया गया है. उसकी पत्नी रिंकू की तलाश में राजस्थान और मध्यप्रदेश के बचाव दल लगे हुए हैं. मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो रखी है.
Loading...

(रिपोर्ट: तरुण शर्मा)

स्थानीय निकाय प्रमुख जनता सीधे चुनेंगी या पार्षद ? जल्द होगा फैसला 

बड़ी खुशखबरी: 5 लाख नए किसानों को मिलेगा ब्याज मुक्त फसली ऋण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 3:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...