लाइव टीवी

Covid-19: राशन सामग्री बांटने में प्रशासन और समाजसेवियों की बड़ी लापरवाही सामने आई
Jhalawar News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: March 29, 2020, 11:39 PM IST
Covid-19: राशन सामग्री बांटने में प्रशासन और समाजसेवियों की बड़ी लापरवाही सामने आई
आवश्यक वस्तुओं की कालाबाज़ारी रोकने के लिए सरकार ने लिए फैसले(सांकेतिक फोटो)

झालावाड़ शहर (Jhalawar city) के आजाद चौक व मोटर गैराज इलाके में भी आज इसी तरह का नजारा सामने आया है.

  • Share this:
झालावाड़. कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण के इस दौर में पूरे प्रदेश में गरीबों, दिहाड़ी मजदूरों और जरूरतमंद लोगों के परिवार के सामने पेट भरने का संकट आ खड़ा है. ऐसे में सरकार द्वारा जरूरतमंदों व गरीब तबके के लोगों को राशन सामग्री वितरित की जा रही है. साथ ही कई स्वयंसेवी संस्थाएं भी राशन सामग्री वितरित करने में आगे आ रही हैं, लेकिन गरीब व जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने की इस दौड़ में अच्छी खासी लापरवाही भी देखने को मिल रही है.

झालावाड़ शहर के आजाद चौक व मोटर गैराज इलाके में भी आज इसी तरह का नजारा सामने आया, जब राशन की दुकानों पर राशन लेने व स्वयंसेवी संस्थाओं के द्वारा वितरित किए जाने वाले राशन किट को लेने के लिए सैकड़ों लोगों की लंबी कतारें शहर की सड़कों पर देखी गई. इसमें न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया और न ही धारा 144 के नियमों का पालन हुआ. सारा नजारा प्रशासन व पुलिस की आंख के आगे चलता रहा, लेकिन किसी भी प्रशासनिक नुमाइंदे ने इस मामले में कोई कार्रवाई करना उचित नहीं समझा.

बता दें कि आज ही राजस्थान में एक और पॉजिटिव केस सामने आया है. कोरोना पॉजिटिव का यह नया मरीज झुंझुनू में मिला है. इसके साथ ही राजस्थान में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 56 हो गई है.



भीलवाड़ा में अब तक कुल 25 पॉजिटिव मरीज



इससे पहले भीलवाड़ा में 53 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इस महिला ने भी बांगड़ अस्पताल में इलाज कराया था. उसके बाद यह होम आइसोलेशन में थीं. कोरोना वायरस संक्रमण की जांच रिपोर्ट में यह महिला पॉजिटिव पाई गई है. महिला को अब महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भीलवाड़ा में अब तक कुल 25 पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं. इनमें से 2 की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-

COVID-19: BSF अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव, MP में मरीजों की संख्‍या हुई 34

रामायण पर दिग्विजय ने किया ट्वीट, BJP MLA ने ली चुटकी और पूछा यह सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 11:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading