Home /News /rajasthan /

Rajasthan Crime News: लड़की ने बात नहीं की तो सिरफिरे आशिक ने कर दी उसकी हत्या

Rajasthan Crime News: लड़की ने बात नहीं की तो सिरफिरे आशिक ने कर दी उसकी हत्या

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

राजस्थान (Rajasthan) के झालावाड़ में एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने की युवती की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी. सिरफिरा बात नहीं करने के कारण युवती से नाराज था. घटना के आरोपी ने पुलिस (Police) के सामने सरेंडर कर दिया.

झालवाड़. राजस्थान (Rajasthan) के झालावाड़ जिले के पिडावा थाना क्षेत्र के बाकीपुरा इलाके मे एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते युवक द्वारा एक युवती की धारदार हथियार से वार कर हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. घटना के बाद  आरोपी ने पिडावा पुलिस (Police) थाने आत्मसमर्पण भी कर दिया. घटना के बाद कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस जाब्ता भी पिडावा में तैनात किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार झालावाड़ के पिडावा थाना क्षेत्र के बाकीपुरा गांव निवासी जुबेर नामक युवक उनके ही गांव की युवती पूजा मेहर के साथ एक तरफा प्रेम करता था.

कुछ वक्त उनके बीच बातचीत भी होती थी, लेकिन बाद में युवती के परिवार के समझाने पर उसने युवक से बातचीत करना बंद कर दिया. इसी बीच युवती के परिवार वालों ने उसका रिश्ता भी किसी दूसरी जगह तय कर दिया था. ऐसे में आज जब युवती पूजा खेत में सोयाबीन लेने जा रही थी. इसी दौरान आरोपी जुबैर खान वहां आया और उसने चाकू से हमला कर दिया, जिसके चलते पीड़िता युवती लहूलुहान हो गई. इसे पिड़ावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में कोरोना, मलेरिया-डेंगू के बाद पशुओं से इंसानों में फैलने वाले रोग ने पसारे पांव

आरोपी ने किया सरेंडर
घटना के बाद आरोपी जुबेर खान ने पिड़ावा थाने में आकर आत्मसमर्पण कर दिया है. सारे मामले मे घटना के बाद पिड़ावा क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया है. जिसके चलते कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पिडावा क्षेत्र में आधा दर्जन थानों की पुलिस की तैनाती कर कर दी गई है. वहीं झालावाड़ जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू भी घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया तो वहीं पुलिस फिलहाल हत्या के आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है. वहीं पूरे घटनाक्रम के बाद इलाके में शोक का माहौल है. वहीं सारे मामले को किसी भी तरह से कोई असामाजिक तत्व सांप्रदायिक रंग देकर कानून व्यवस्था ना बिगाड़ सके इसके लिए भी पुलिस असामाजिक तत्वों पर नजर रखे हुए हैं.

Tags: Crime News, Jhalawar news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर