लाइव टीवी

पांच दिनों से लापता युवक की लाश नाले में मिली, पुलिस की जांच जारी
Jhalawar News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 20, 2020, 2:22 PM IST
पांच दिनों से लापता युवक की लाश नाले में मिली, पुलिस की जांच जारी
परिजनों ने बताया कि उन्होंने युवक की काफी तलाश की मगर उन्हें कुछ पता नहीं चला.

झालावाड़ (Jhalawar) में बकानी थाना क्षेत्र के कुशलपुरा गांव से पिछले 5 दिन से लापता युवक (Missing young man) की सड़ी गली लाश (Dead body) एक नाले में मिली. गुरुवार को गांव के पास कुछ बच्चे कंडे बीनते हुए मौके पर पहुंचे तब उनकी नजर लाश पर पड़ी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया और जांच जारी है.

  • Share this:
झालावाड़. बकानी थाना क्षेत्र के कुशलपुरा गांव से पिछले 5 दिन से लापता युवक (Missing young man) की सड़ी गली लाश (Dead body) मिलने पर मातम छा गया. परिजनों ने बताया कि पिछले पांच दिनों से युवक लापता था. उन्होंने युवक की काफी तलाश की मगर उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली. इसी बीच गुरुवार को गांव के पास कुछ बच्चे कंडे बीनते हुए मौके पर पहुंचे तब उनकी नजर लाश पर पड़ी. बच्चों की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और फिर पुलिस को सूचना दी गई. बकानी थाना पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद मृतक की शिनाख्त लापता युवक मानसिंह के रूप में हुई.

परिजनों ने बताया कि गांव के ही एक युवक ने एक लड़की से छेड़छाड़ की थी जिसके बाद लड़की के परिजनों ने उस लड़के की पिटाई की थी. इसी मामले को लेकर लड़के के परिजन मृतक (मानसिंह) पर सूचना देने की शंका करते हुए उसे पीटने के लिए ढूंढ़ रहे थे. पुलिस ने पूरी शिकायत दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है.

मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया

एएसआई अशोक कुमार मीणा ने बताया कि कुशलपुरा से रात में फोन पर सूचना मिली कि वहां नाले में एक लाश पड़ी हुई है. मौके पर पहुंचने पर पता चला कि लाश चार-पांच दिन पुरानी है और उससे दुर्गंध आ रही थी. उन्होंने कहा कि शव को बकानी सीएचसी भेजवा कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.



(झालावाड़ से तरुण की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - Rajasthan Budget: अशोक गहलोत पेश किया राज्य का बजट, पढ़ें- खास बातें

ये भी पढ़ें - खुशखबरी! गहलोत ने खोला सरकारी नौकरियों का पिटारा, 53151 पदों पर होंगी भर्तियां

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 2:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर