मध्यप्रदेश में हुए सड़क हादसे में कोटा के दो सगे भाइयों की मौत

हादसे में परिवार की चार अन्य महिला और पुरुष भी घायल हो गए. घायलों को झालावाड़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है.

tarun | News18 Rajasthan
Updated: June 14, 2018, 5:28 PM IST
मध्यप्रदेश में हुए सड़क हादसे में कोटा के दो सगे भाइयों की मौत
अस्पताल में भर्ती हादसे की शिकार हुई महिला। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
tarun | News18 Rajasthan
Updated: June 14, 2018, 5:28 PM IST
झालावाड़ जिले के सीमावर्ती मध्यप्रदेश के सोयतकलां इलाके के समीप बुधवार देर रात हुए एक दर्दनाक हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. हादसे में परिवार की चार अन्य महिला और पुरुष भी घायल हो गए. घायलों को झालावाड़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. हादसे के शिकार हुए लोग कोटा के हैं.

घायलों के परिजनों ने बताया कि कोटा के दादाबाड़ी निवासी साबिर हुसैन का परिवार किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इनोवा गाड़ी से मध्यप्रदेश के देवास की ओर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते मध्यप्रदेश के सोयतकलां के समीप कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इससे हादसे में एक बालक सहित दो सगे भाइयों की मौत हो गई. वहीं परिवार के चार अन्य महिला और पुरुष भी गंभीर घायल हो गए. मृतकों में समीर और अनस शामिल हैं.

घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस द्वारा घायलों को झालावाड़ के जिला चिकित्सालय लाया गया. वहां घायलों का उपचार जारी है. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज किए हैं. मृतक दोनों भाइयों के शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए गए हैं. हादसे के बाद मृतकों के घर पर सन्नाटा पसर गया. हादसे के शिकार हुए परिवार को बड़ी संख्या में लोग सांत्वना देने पहुंचे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर