गांव की क्रिकेट प्रतियोगिता में चौके–छक्कों पर ‘देसी चीयरलीडर्स’ ने जमकर लगाए ठुमके
Jhalawar News in Hindi

गांव की क्रिकेट प्रतियोगिता में चौके–छक्कों पर ‘देसी चीयरलीडर्स’ ने जमकर लगाए ठुमके
झालावाड़ में क्रिकेट प्रतियोगिता में चौके–छक्कों पर डांस करती देसी चीयरलीडर्स

झालावाड़ (Jhalawar) में भी ऐसी ही एक क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जहां आयोजक ना केवल गांव में क्रिकेट मैच का आयोजन करवा रहे हैं बल्कि मैच के दौरान दर्शकों का रोमांच बढ़ाने के लिए देसी चीयरलीडर्स (lacal Cheerleaders) की भी व्यवस्था की गई.

  • Share this:
झालावाड़. अभी तक आपने छोटे शहरों व कस्बों में क्रिकेट टी-20 प्रतियोगिता (Cricket T20 tournament) देखी होगी, जो कि IPL कि तर्ज पर होती है, हालांकि इनमेें सुविधाऐं बड़े शहरों जैसी तो नहीं होती, लेकिन क्रिकेट (Cricket) का रोमांच देखने को जरूर मिलता है. राजस्थान (Rajasthan) के झालावाड़ (Jhalawar) में भी ऐसी ही एक क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जहां आयोजक ना केवल गांव में क्रिकेट मैच का आयोजन करवा रहे हैं बल्कि मैच के दौरान दर्शकों का रोमांच बढ़ाने के लिए देसी चीयरलीडर्स (lacal Cheerleaders)  की भी व्यवस्था कर रहे हैं.

क्रिकेट प्रतियोगिता में कंजरी डांस पर थिरकीं देसी चीयरलीडर्स

झालावाड़ के जावर क्षेत्र के शोरती इलाके मे युवा क्रिकेट क्लब (Youth Cricket Club) द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल (Final) मुकाबला हुआ, जहां एक और ग्रामीणों को क्रिकेट मैच के प्रति जबरदस्त आकर्षण रहा तो वहीं मैदान पर लगने वाले चौके-छक्कों व विकेट गिरने के बाद कंजरी डांस का भी आयोजन किया गया. हर चौके-छक्के पर डीजे के शोर पर यह यहां मौजूद देशी बालाएं जमकर थिरकती नजर आयीं. जिसका दर्शकों ने जमकर लुत्फ उठाया.



गांव में हुई क्रिकेट प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में पहुंचे लोग
क्षेत्र में इस प्रतियोगिता व कंजरी डांस (Kanjari Dance) की काफी चर्चा है. ग्रामीणों का कहना है गांव में IPL की तर्ज पर हो रही प्रतियोगिता शहर की किसी प्रतियोगिता से कम नहीं है. देसी चीयर गर्ल्स के डांस को देखने के लिए काफी संख्या में ग्रामीण इस क्रिकेट मैच के फाइनल मुकाबले में पहुंचे.

 

( झालावाड़ से तरुण शर्मा की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- अलवर में बदमाश बोलेरो गाड़ी से बांधकर उखाड़ ले गए बैंक ATM, 24 घंटे में दूसरी वारदात

यह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव-2020: अधिसूचना जारी, कल भरे जाएंगे पर्चे, प्रत्याशी इन बातों का रखें खास ख्याल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading