लाइव टीवी

मानवता शर्मसार: घर में बेटी को अकेली पाकर पिता आए दिन करता था रेप
Jhalawar News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 20, 2020, 6:19 AM IST
मानवता शर्मसार: घर में बेटी को अकेली पाकर पिता आए दिन करता था रेप
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. यहां एक पिता (Father) ने अपनी बेटी के साथ रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया है. खास बात यह है कि पिता ने बेटी के साथ कई बार अपने हवस का शिकार बनाया है. आखिरकर तंग आकर बेटी ने आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है.

जानकारी के मुताबिक, मामला पनवाड थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि वहशी पिता ने बेटी को घर में अकेली देखकर उसको हवस का शिकार बनाया. उसने ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो तीन बार किया. अपने ही हैवान बाप से परेशान होकर पीड़ित बेटी ने जब घर पर मां को आपबीती सुनाई तो उसके होश उड़ गए. इसके बाद पीड़िता ने अपने मामा के साथ पनवाड़ थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. इस पर पुलिस ने तुंरत कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

11वीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी से रेप
बता दें कि बीते दिनों हरियाणा के हिसार जिले के एक गांव में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ उसके पिता ने शराब के नशे में दुष्कर्म किया था. जब नाबालिग गर्भवती हुई तो उसको दवाई देकर गर्भ भी गिरा दिया. आरोपित अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट करता था और कई बार उसे घर से भी निकाल देता था. पुलिस के अनुसार नाबालिग छात्रा का पिता शराब पीने का आदि है वह रोज शराब पीकर आता है और पत्नी से झगड़ा करता था. 2018 में पति से झगड़ा होने के बाद नाबालिग की मां राजस्थान चली गई थी. नाबालिग ने पुलिस को बताया कि 11 जून 2018 को उसकी मां के घर नहीं होने पर शराब पीकर उसका पिता आया और उसके साथ दुष्कर्म किया. अगले दिन नशा उतरने पर उससे माफी भी मांगी, लेकिन वह बाद में शराब पीकर बार-बार उससे दुष्कर्म करने लगा.



(रिपोर्ट- तरुण)ये भी पढ़ें-  

सहरिया वर्ग को सीएम गहलोत ने दी बड़ी सौगात, सरकारी नौकरियों के अवसर बढ़ाए

युवती साथ रोमांस करते पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा, पहले बनाई VIDEO फिर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 6:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर