प्लास्टिक के कैरेट बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, हादसे में 3 मजदूर झुलसे
Jhalawar News in Hindi

प्लास्टिक के कैरेट बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, हादसे में 3 मजदूर झुलसे
झालावाड़ में प्लास्टिक की कैरेट बनाने की फैक्ट्री में रखे केमिकल के ड्रमों में लगी आग

झालावाड़ (Jhalawar) जिले में एक प्लास्टिक (plastic ) की कैरेट बनाने की फैक्ट्री (Factory) में रखे केमिकल के ड्रमों में अचानक अज्ञात कारणों से आग (Fire) लग गई. हादसे में मौके पर काम कर रहे 3 श्रमिक गंभीर रूप से झुलस गए.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले में एक प्लास्टिक (plastic ) की कैरेट बनाने की फैक्ट्री (Factory) में रखे केमिकल के ड्रमों में अचानक अज्ञात कारणों से आग (Fire) लग गई. हादसे में मौके पर काम कर रहे 3 श्रमिक गंभीर रूप से झुलस गए. हादसे में झुलसे 3 मजदूरों को तुरंत गंभीर अवस्था में झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. मामले की सूचना मिलने ही कोतवाली थाना पुलिस व दमकल की एक गाड़ी भी मौके पर पहुंची और आग पर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

केमिकल के ड्रमों में आग लगने से फैक्ट्री में फैली आग

घटना जिले के कोतवाली थाना इलाके के कोटा रोड पर हुई, जहां प्लास्टिक के कैरेट बनाने की फैक्ट्री में अचानक आग लग गई, जिससे वहां काम कर रहे तीन मजदूर बुरी तरह से झुलस गए. मामले की जानकारी देते हुए प्लांट के मालिक अब्दुल हकीम ने बताया कि इस प्लांट में प्लास्टिक के कैरेट बनाने का काम होता है, जहां पर आज दोपहर अचानक से शार्ट सर्किट होने से आग लग गई. यह आग केमिकल के ड्रमों तक तेजी से जा पहुंची, जिससे वहां काम कर रहे 3 श्रमिक गंभीर अवस्था में झुलस गए.



आग में झुलसे मजदूरों का अस्पताल में इलाज जारी
आग में झुलसे मजदूरों का अस्पताल में इलाज जारी

हादसे में घायल मजदूरों का अस्पताल में इलाज जारी

वहीं हादसे में झुलसे में तीनों श्रमिकों को झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है. फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और दमकल की मौके पर पहुंच गई. दमकल की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक प्लांट में आग लगने के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है.

( झालावाड़ से तरुण शर्मा की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- BHU में विवाद से चर्चा में आया जयपुर का यह संस्कृत स्कूल, यहां 80% छात्र मुस्लिम

यह भी पढ़ें- जयपुर जंक्शन: रेल यात्रियों का यहां रोज होता है इस 'अनोखी आफत' से सामना, आप सतर्क रहें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading